Home Tags Rahul gandhi speech today

Tag: rahul gandhi speech today

Rahul Gandhi के लंदन वाले बयान पर बवाल, J. P. Nadda...

0
J. P. Nadda on Rahul Gandhi: कांग्रेस सांसद राहुल गांधी के लंदन वाले बयान पर बवाल मचा हुआ है। भाजपा राहुल गांधी से बयान के लिए माफी मांगने को कह रही है।

Viral Video: जब 75 साल के सिद्धारमैया ने राहुल गांधी के...

0
Viral Video: कांग्रेस की भारत जोड़ो यात्रा से एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में राहुल गांधी को कर्नाटक के पूर्व मुख्यमंत्री सिद्धारमैया का हाथ पकड़कर पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ जोर-शोर से दौड़ते हुए देखा जा सकता है।

Bharat Jodo Yatra: कन्याकुमारी से कश्मीर के बाद गुजरात से अरुणाचल...

0
Bharat Jodo Yatra: राहुल गांधी के नेतृत्व में कन्याकुमारी से कश्मीर तक कांग्रेस की भारत जोड़ी यात्रा को एक सप्ताह पूरा होने के बाद, पार्टी ने गुरुवार को संकेत दिया कि वह इसके पूरा होने के बाद पश्चिम में गुजरात से पूर्व में अरुणाचल प्रदेश तक एक और यात्रा शुरू कर सकती है।

विवादित पादरी से Rahul Gandhi ने की मुलाकात, “जीसस ही असली...

0
Rahul Gandhi: कांग्रेस की 150 दिनों की ‘भारत जोड़ो यात्रा’ पर निकले राहुल गांधी ने तमिलनाडु के कन्याकुमारी में शनिवार को एक छोटे से ब्रेक के दौरान विवादित कैथोलिक पादरी जॉर्ज पोन्नैया से मुलाकात की।

Rahul Gandhi ने PM Modi पर साधा निशाना, कहा- फटाफट Petrol...

0
Rahul Gandhi: राहुल गांधी ने शनिवार को भाजपा सरकार पर तंज कसा है। राहुल गांधी ने कहा कि फटाफट Petrol टैंक फुल करवा लीजिए। मोदी सरकार का ‘चुनावी’ offer ख़त्म होने जा रहा है।

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!