Viral Video: जब 75 साल के सिद्धारमैया ने राहुल गांधी के साथ लगाई दौड़, जानें फिर क्या हुआ

75 वर्षीय सोनिया गांधी अपने बेटे राहुल गांधी और कांग्रेस के अन्य वरिष्ठ नेताओं के साथ कर्नाटक के मांड्या जिले में कुछ किलोमीटर तक चलीं। मां और बेटे की एक साथ घूमने की खुशनुमा तस्वीरें सोशल मीडिया पर छा गईं।

0
320
Viral Video
Viral Video

Viral Video: कांग्रेस की भारत जोड़ो यात्रा से एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में राहुल गांधी को कर्नाटक के पूर्व मुख्यमंत्री सिद्धारमैया का हाथ पकड़कर पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ जोर-शोर से दौड़ते हुए देखा जा सकता है। वीडियो में सिद्धारमैया को सुरक्षा से घिरे राहुल गांधी के बगल में चलते हुए दिखाया गया है और अचानक राहुल ने सिद्धारमैया को पकड़ लिया और दौड़ना शुरू कर दिया।

Viral Video: केसी वेणुगोपाल ने की रोकने की कोशिश, फिर भी नहीं रुके राहुल

उन्होंने लगभग 18 सेकंड तक एक साथ दौड़े। कांग्रेस के प्रभारी महासचिव (संगठन) केसी वेणुगोपाल को उन्हें रुकने के लिए कहते देखा जा सकता है। बता दें कि इसके बाद से यह वीडियो जंगल में लगी आग की तरह सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस बीच, लंबे अंतराल के बाद कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी गुरुवार को कर्नाटक में भारत जोड़ो यात्रा में शामिल हुईं, मार्च में उनकी उपस्थिति को पार्टी में मनोबल बूस्टर के रूप में देखा जा रहा था।

मां और बेटे की तस्वीर भी वायरल

75 वर्षीय सोनिया गांधी अपने बेटे राहुल गांधी और कांग्रेस के अन्य वरिष्ठ नेताओं के साथ कर्नाटक के मांड्या जिले में कुछ किलोमीटर तक चलीं। मां और बेटे की एक साथ घूमने की खुशनुमा तस्वीरें सोशल मीडिया पर छा गईं। कांग्रेस ने ट्विटर पर दोनों की एक तस्वीर भी पोस्ट की और कहा, “प्यार से परिरक्षित लोगों को किसी बात का डर नहीं है! सड़क पर, आगे बढ़ते हुए।” बताते चले कि यह पहली बार है जब सोनिया गांधी इस साल की शुरुआत में COVID-19 से उबरने के बाद किसी सार्वजनिक कार्यक्रम में शामिल हुई हैं। कांग्रेस अध्यक्ष दो बार कोरोना संक्रमित हो गई थी, जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था।

यह भी पढ़ें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here