Bharat Jodo Yatra: कन्याकुमारी से कश्मीर के बाद गुजरात से अरुणाचल प्रदेश तक यात्रा कर सकती है कांग्रेस, AICC महासचिव जयराम रमेश ने दिया संकेत

जयराम रमेश ने कहा कि इस तरह के जन संपर्क कार्यक्रम ही भारतीय राजनीति को बदलने का एकमात्र तरीका है। "मेरा मानना ​​है कि भारत जोड़ो यात्रा भारतीय राजनीति को बदल देगी और कांग्रेस पार्टी के संगठन को मजबूत करेगी।

0
191
Bharat Jodo Yatra
Bharat Jodo Yatra

Bharat Jodo Yatra: राहुल गांधी के नेतृत्व में कन्याकुमारी से कश्मीर तक कांग्रेस की भारत जोड़ी यात्रा को एक सप्ताह पूरा होने के बाद, पार्टी ने गुरुवार को संकेत दिया कि वह इसके पूरा होने के बाद पश्चिम में गुजरात से पूर्व में अरुणाचल प्रदेश तक एक और यात्रा शुरू कर सकती है। पार्टी ने तर्क दिया कि यात्रा ने कांग्रेस के लिए एक नई “छवि” बनाई है और कांग्रेस के पार्टी संगठन को मजबूत करते हुए भारतीय राजनीति को बदलने के लिए तैयार है।

गुजरात के पोरबंदर से अरुणाचल प्रदेश के परशुराम कुंड तक होगी यात्रा- महासचिव जयराम रमेश

केरल के कोल्लम में पार्टी के संचार प्रभारी एआईसीसी महासचिव जयराम रमेश ने कहा, “यह संभव है कि इस यात्रा की सफलता के साथ, अगले साल हमारी पूर्व से पश्चिम यात्रा होगी। क्योंकि भारत में जब भी आप कुछ करते हैं तो लोग आपसे पूछते होंगे कि आप कुछ और क्यों नहीं कर रहे हैं? आप जो कुछ भी करते हैं, उसके लिए पांच प्रश्न हैं कि आप ऐसा क्यों नहीं कर रहे हैं? इसलिए मैं इसे आगे बढ़ाना चाहता हूं और कहना चाहता हूं कि यह संभव है कि 2023 में यात्रा गुजरात के पोरबंदर से अरुणाचल प्रदेश के परशुराम कुंड तक होगी। यह संभव है कि हमारी यह यात्रा हो।”

Bharat Jodo Yatra
Bharat Jodo Yatra

“Bharat Jodo Yatra भारतीय राजनीति को बदल देगी”

जयराम रमेश ने कहा कि इस तरह के जन संपर्क कार्यक्रम ही भारतीय राजनीति को बदलने का एकमात्र तरीका है। “मेरा मानना ​​है कि भारत जोड़ो यात्रा भारतीय राजनीति को बदल देगी और कांग्रेस पार्टी के संगठन को मजबूत करेगी, और जिस तरह से बीजेपी हर रोज यात्रा पर हमला बोल रही है… बीजेपी लंबे समय से भारत तोड़ो कर रही है। उन्होंने कहा, “उदाहरण के लिए गोवा में जो हुआ, वह उस मोड़ का एक उदाहरण है जिसे भाजपा बनाना चाहती है। एक दिन कंटेनर, दूसरे दिन टी-शर्ट, तीसरे दिन के जूते, चौथे दिन कुछ और, पांचवें दिन गोवा…”

यह भी पढ़ें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here