नाई ने किया ऐसा काम कि गिनीज वर्ल्ड रिकॉर्ड में दर्ज हो गया उसका नाम, देखें Viral Video…

नाई ने मात्र 47 सेकंड में एक व्यक्ति का बाल काट दिया

0
160
Viral Video
Viral Video

Viral Video: दुनिया में कुछ न कुछ अनोखे कारनामे के रिकॉर्ड बनते रहे हैं। इसी बीच एक नाई ने कम समय में बाल काटने का विश्व रिकॉर्ड बनाया है। उसका यह रिकॉर्ड गिनीज वर्ल्ड रिकॉर्ड में भी दर्ज हो गया है। वहीं, कम समय में बाल काटने का नाई के कारनामे का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। इस वीडियो को खुद गिनीज वर्ल्ड रिकॉर्ड (Guinness World Records) ने अपने ट्विटर हैंडल से शेयर किया है।

Viral Video
Viral Video

Viral Video: ग्रीस के एथेंस का रहने वाला है नाई

सोशल मीडिया पर नाई का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। मिली जानकारी के अनुसार, सुपरस्पीड से बाल काटने वाला नाई ग्रीस के एथेंस का रहने वाला है। Konstantnos Koutoupis नाम के इस नाई ने मात्र 47 सेकंड में एक व्यक्ति के बाल काट दिए। उसने बाल काटने के लिए ट्रिमर का इस्तेमाल किया। गिनीज वर्ल्ड रिकॉर्ड ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से वीडियो को शेयर करते हुए लिखा है कि ‘क्या जल्दी से अपने बाल ट्रिम करवाना चाहते हैं…45 सेकंड में ट्रिम करवाना कैसा रहेगा?’ वहीं, सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो पर लोगों के कई कमेंट्स भी आ रहे हैं।

बाल कटवा रहे युवक पर लोगों ने किया कमेंट

वीडियो में बाल कटवा रहे युवक पर लोग खूब कमेंट्स भी कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा है कि बाल कटवा रहे युवक के चेहरे पर खुशी नहीं दिख रही है। वहीं, एक अन्य यूजर ने लिखा है कि ‘जो हेयर कटिंग की गई है, वह अच्छी नहीं लग रही है। मुझे लगा कि जब हेयरकटिंग खत्म हो जाएगी तो वह व्यक्ति अच्छा लगेगा, लेकिन वह खुद बाल कटवाते खुश नहीं दिख रहा है।’ वहीं, अन्य कई यूजर्स ने कई सारे अलग-अलग अपने कमेंट्स भी किए हैं।

यह भी देखेंः

Shehnaaz Gill इस मिस्ट्री मैन के साथ हुई स्पॉट, खूब वायरल हो रहा है VIDEO

Ranveer Singh Statement: न्यूड फोटोशूट मामले में रणवीर ने दी सफाई, कही बड़ी बात

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here