Home Tags Rahul gandhi latest speech

Tag: rahul gandhi latest speech

राहुल गांधी ने सत्यपाल मलिक का लिया इंटरव्यू, जानें पुलवामा हमले...

0
कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने बुधवार को जम्मू-कश्मीर के पूर्व राज्यपाल सत्यपाल मलिक के साथ अपनी हालिया मुलाकात का वीडियो शेयर किया।...

“मुझे जेल में डाल दो, कुछ भी कर दो, मुझे फर्क...

0
Rahul Gandhi: कर्नाटक में अगले महीने में विधानसभा चुनाव होने वाले हैं।

“मुझे फर्क नहीं पड़ता कि मैं संसद के अंदर हूं या...

0
सूरत की एक अदालत ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी (Rahul Gandhi) को 2019 में की गई उनकी 'सभी मोदी चोर' टिप्पणी पर मानहानि के मामले में दो साल कैद की सजा सुनाई। बाद में राहुल की लोकसभा सदस्यता चली गई।

Rahul Gandhi के लंदन वाले बयान पर बवाल, J. P. Nadda...

0
J. P. Nadda on Rahul Gandhi: कांग्रेस सांसद राहुल गांधी के लंदन वाले बयान पर बवाल मचा हुआ है। भाजपा राहुल गांधी से बयान के लिए माफी मांगने को कह रही है।

आज फिर उसी टी-शर्ट में..? Rahul Gandhi ने पत्रकार को दिया...

0
Rahul Gandhi एक बार फिर ठंड के तापमान से बेखबर होकर टी-शर्ट और पैंट पहनने के बाद सुर्खियां बटोर रहे हैं। दरअसल, कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने बुधवार को नई दिल्ली में AICC मुख्यालय में पार्टी के 138वें स्थापना दिवस समारोह के दौरान सफेद टी-शर्ट पहने।

Bharat Jodo Yatra: कन्याकुमारी से कश्मीर के बाद गुजरात से अरुणाचल...

0
Bharat Jodo Yatra: राहुल गांधी के नेतृत्व में कन्याकुमारी से कश्मीर तक कांग्रेस की भारत जोड़ी यात्रा को एक सप्ताह पूरा होने के बाद, पार्टी ने गुरुवार को संकेत दिया कि वह इसके पूरा होने के बाद पश्चिम में गुजरात से पूर्व में अरुणाचल प्रदेश तक एक और यात्रा शुरू कर सकती है।

विवादित पादरी से Rahul Gandhi ने की मुलाकात, “जीसस ही असली...

0
Rahul Gandhi: कांग्रेस की 150 दिनों की ‘भारत जोड़ो यात्रा’ पर निकले राहुल गांधी ने तमिलनाडु के कन्याकुमारी में शनिवार को एक छोटे से ब्रेक के दौरान विवादित कैथोलिक पादरी जॉर्ज पोन्नैया से मुलाकात की।

Rahul Gandhi का PM मोदी पर वार, बोले- आख़िर PM कितनी...

0
कांग्रेस नेता Rahul Gandhi किसानों के मुद्दोें पर लगातार सरकार पर आक्रामक हैं। उन्होंने संसद के शीतकालीन सत्र में मंगलवार को किसानों के परिवाराें के लिए मुआवजे की मांग करते हुए कार्य स्थगन प्रस्ताव लाया है। राहुल ने अब सोशल मीडिया प्‍लेटफॅार्म ट्विटर पर भी मुआवजे की मांग को लेकर सरकार और पीएम मोदी पर हमला करते हुए ट्वीट किया है। उन्‍होंने लिखा, ”सत्याग्रही शहीद किसानों के नाम पर मुआवज़ा ना देना, नौकरी ना देना और अन्नदाताओं के ख़िलाफ़ पुलिस केस वापस ना लेना बहुत बड़ी ग़लतियाँ होंगी। आख़िर PM कितनी बार माफ़ी माँगेंगे?”

Delhi में Mahila Congress ने किया प्रर्दशन, महंगाई के मुद्दे पर...

0
Delhi में मंगलवार को कांग्रेस पार्टी की महिला शाखा अखिल भारतीय महिला कांग्रेस (AIMC) की सदस्यों ने विरोध प्रदर्शन किया है। महिला...

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!