“मुझे फर्क नहीं पड़ता कि मैं संसद के अंदर हूं या बाहर”, सांसदी जाने के बाद खुलकर बोले राहुल

0
106
Udhadhav Thakeray on Rahul Gandhi
Rahul Gandhi

सूरत की एक अदालत ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी (Rahul Gandhi) को 2019 में की गई उनकी ‘सभी मोदी चोर’ टिप्पणी पर मानहानि के मामले में दो साल कैद की सजा सुनाई। बाद में राहुल की लोकसभा सदस्यता चली गई। अब कांग्रेस ने फैसले के खिलाफ एकजुटता मार्च निकाला है। वहीं, राहुल गांधी ने भी इस मामले पर पीसी की है। कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने कहा कि मैं पहले भी कई बार कह चुका हूं कि देश में लोकतंत्र पर हमला हो रहा है। इसके उदाहरण हम आए दिन देख रहे हैं। मैंने संसद में पीएम मोदी और अडानी के रिश्तों को लेकर सवाल पूछा।

उन्होंने कहा कि मैं सवाल पूछना बंद नहीं करूंगा। अडानी का नरेंद्र मोदी से क्या रिश्ता है? इन लोगों से मुझे डर नहीं लगता। अगर इनको लगता है कि मेरी सदस्यता रद्द करके, डराकर, धमकाकर, जेल भेजकर मुझे बंद कर सकते हैं। मैं हिन्दुस्तान के लोकतंत्र के लिए लड़ रहा हूं और लड़ता रहूंगा।

भाजपा ध्यान को भटकाने का काम करती है: Rahul Gandhi

राहुल ने आगे कहा, “भारत जोड़ो यात्रा की मेरी कोई भी स्पीच देख लीजिए, मैंने हमेशा कहा है कि सब समाज एक हैं। नफरत, हिंसा नहीं होनी चाहिए। ये OBC का मामला नहीं है, ये नरेंद्र मोदी और अडानी के रिश्ते का मामला है। भाजपा ध्यान को भटकाने का काम करती है, कभी OBC की बात करेगी, कभी विदेश की बात करेगी। राहुल गांधी ने साफ-साफ कहा कि मुझे फर्क नहीं पड़ता की मैं संसद के अंदर हूं या बाहर हूं। मुझे अपनी तपस्या करनी है, मैं उसे करके दिखाऊंगा।

यह भी पढ़ें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here