आज फिर उसी टी-शर्ट में..? Rahul Gandhi ने पत्रकार को दिया मजेदार जवाब

कड़ाके की ठंड के प्रति राहुल गांधी की यात्रा की सलमान खुर्शीद ने 'अलौकिक' के रूप में प्रशंसा की थी। उन्होंने राहुल की तुलना राम से की, जिसपर विवाद भी शुरू हो गया। उन्होंने कहा, "जब हम ठंड में ठिठुर रहे हैं और जैकेट पहन रहे हैं, तो राहुल गांधी टी-शर्ट में बाहर जा रहे हैं।"

0
79
Rahul Gandhi
Rahul Gandhi

Rahul Gandhi एक बार फिर ठंड के तापमान से बेखबर होकर टी-शर्ट और पैंट पहनने के बाद सुर्खियां बटोर रहे हैं। दरअसल, कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने बुधवार को नई दिल्ली में AICC मुख्यालय में पार्टी के 138वें स्थापना दिवस समारोह के दौरान सफेद टी-शर्ट पहने। बता दें कि दिल्ली अभी भी शीतलहर की चपेट में है। अपने सर्दियों के कपड़ों के बारे में एक रिपोर्टर के साथ मजाक कर रहे सांसद का एक वीडियो वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में रिपोर्टर उनसे पूछता है, “आज फिर उसी टी-शर्ट में?” राहुल गांधी जवाब देते हैं, “टी-शर्ट ही चल रही है और जब तक चल रही है चलाएंगे।”

collage maker 26 dec 2022 02.17 pm
Rahul Gandhi

सर्दियों के ठंडे तापमान से बेखबर लग रहे हैं Rahul Gandhi

बता दें कि इससे पहले भी पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष ने शनिवार को महात्मा गांधी और पूर्व प्रधानमंत्रियों जवाहरलाल नेहरू, राजीव गांधी और अन्य के तीर्थस्थल पर जाने के दौरान सादे सफेद टी-शर्ट पहनने के बाद पिछले हफ्ते सुर्खियां बटोरी थीं। टी-शर्ट और पैंट पहने, गांधी सर्दियों के ठंडे तापमान से बेखबर लग रहे थे। दिल्ली मौसम की पहली शीतलहर की चपेट में है, राष्ट्रीय राजधानी के कुछ हिस्सों में न्यूनतम तापमान गिरकर पांच डिग्री सेल्सियस से नीचे चला गया है। भारत जोड़ो यात्रा जब दिल्ली पहुंची थी तो राहुल गांधी ने लालकिला से लोगों को संबोधित किया था। इस दौरान उन्होंने कहा, “वे मुझसे पूछते रहते हैं कि मुझे ठंड कैसे नहीं लगती… लेकिन वे किसान… मजदूर… गरीब बच्चे… से यह सवाल नहीं पूछते?”

PTI12 28 2022 000061B 0 1672211102348 1672211102348 1672211131228 1672211131228
राहुल गांधी

बता दें कि कड़ाके की ठंड के प्रति राहुल गांधी की यात्रा की सलमान खुर्शीद ने ‘अलौकिक’ के रूप में प्रशंसा की थी। उन्होंने राहुल की तुलना राम से की, जिसपर विवाद भी शुरू हो गया। उन्होंने कहा, “जब हम ठंड में ठिठुर रहे हैं और जैकेट पहन रहे हैं, तो राहुल गांधी टी-शर्ट में बाहर जा रहे हैं।” हालांकि, भगवान राम से तुलना को लेकर भाजपा के निशाने पर आए खुर्शीद ने अब अपनी टिप्पणी को तोड़-मरोड़ कर पेश करते हुए कहा, “राहुल गांधी भगवान राम नहीं हैं, बल्कि भाजपा रावण के रास्ते पर चल रहे हैं।”

यह भी पढ़ें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here