“पड़ोसी देश जंग की तैयारी कर रहा है और सरकार…”, Rahul Gandhi ने साधा निशाना

0
143
Rahul Gandhi
Rahul Gandhi

कांग्रेस नेता राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने शुक्रवार को कहा कि केंद्र सरकार चीन से खतरे को हल्के में ले रही है। उन्होंने कहा कि जहां पड़ोसी देश जंग की तैयारी कर रहा है वहीं सरकार सोयी हुई है। अरुणाचल प्रदेश के तवांग सेक्टर में हुई झड़प की घटना के संदर्भ में कांग्रेस नेता ने ये बयान दिया है।

राहुल गांधी ने कहा, ”चीन युद्ध की तैयारी कर रहा है। हमारी सरकार इस बात को मानने को तैयार नहीं है। चीन के खिलाफ भारत सरकार की कोई योजना नहीं है।” उन्होंने आगे कहा, ”चीन ने हमारी जमीन पर कब्जा किया है। वह हमारे सैनिकों को मार रहे हैं। चीन से जो भारत को खतरा है, वह साफ दिखाई दे रहा है। सरकार को इसको छिपाने और नजरअंदाज करने का काम कर रही है। चीन लद्दाख और अरुणाचल प्रदेश में हमलावर है। भारत सरकार सो रही है। “

Rahul Gandhi
Rahul Gandhi

AAP नहीं होती तो कांग्रेस जीत जाती गुजरात चुनाव- Rahul Gandhi

वहीं, गुजरात चुनाव को लेकर गांधी ने कहा, “आम आदमी पार्टी ने हाल ही में संपन्न गुजरात विधानसभा चुनावों में कांग्रेस के खराब प्रदर्शन में एक बड़ी भूमिका निभाई है। उन्होंने कहा, ” अगर आम आदमी पार्टी राज्य में चुनाव नहीं लड़ती तो कांग्रेस सत्तारूढ़ भाजपा को हरा देती। उन्होंने आगे कहा, “गुजरात में ‘आप’ प्रॉक्सी थी।” राहुल गांधी ने बीजेपी पर निशाना साधते हुए कहा, “बीजेपी इस बारे में बहुत स्पष्ट है कि वे कौन हैं, उन्होंने भारत को विभाजित किया है। वे नफरत फैलाते हैं और वे इस बारे में बहुत स्पष्ट हैं कि वे कौन हैं। जिस दिन कांग्रेस समझ जाएगी कि वह क्या नहीं है, वह हर चुनाव जीत जाएगी।”

यह भी पढ़ें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here