Bharat Jodo Yatra: राहुल गांधी से मिलकर रोने लगी लड़की, देखें भावुक कर देने वाला ये वीडियो

कांग्रेस की भारत जोड़ो यात्रा के 18वें दिन की शुरुआत बुधवार को केरल में राहुल गांधी और सैकड़ों पार्टी कार्यकर्ताओं के पैदल मार्च के साथ हुई। मार्च की शुरुआत यहां पांडिकड़ स्कूल पड़ी से हुई।

0
175
Bharat Jodo Yatra
Bharat Jodo Yatra

Bharat Jodo Yatra: कांग्रेस की भारत जोड़ो यात्रा के दौरान राहुल गांधी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इसमें एक लड़की राहुल गांधी से मिलते हुए रोते हुए नजर आ रही है। वह लड़की कभी खुशी से उछल पड़ती है तो कभी रोने लगती है। ऐसे में राहुल गांधी भी उसे गले लगाकर शांत करने की कोशिश करते नजर आ रहे हैं। इस वीडियो को यूथ कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष श्रीनिवास ने भी अपने ट्विटर हैंडल पर शेयर किया है।

Bharat Jodo Yatra: राहुल गांधी ने लगाया गले

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में दिख रहा है कि राहुल गांधी अन्य कांग्रेस नेताओं के साथ भारत जोड़ो यात्रा के लिए पैदल मार्च कर रहे हैं। इस बीच दो लड़कियां राहुल गांधी के करीब आ जाती हैं। तभी एक लड़की इमोशनल हो जाती है और रोने लगती है। वीडियो में वह खुशी से झूमती भी नजर आ रही हैं। लड़की को भावुक होते देख राहुल उसे गले लगा लेते हैं और उसे शांत करने की कोशिश करते हैं। वायरल हो रहे इस वीडियो पर कई यूजर्स कमेंट कर रहे हैं। एक ने लिखा- इस तरह के रिएक्शन आमतौर पर एक्टर या पॉप स्टार्स देते हैं, लेकिन ऐसी प्रतिक्रियाएं किसी राजनेता के लिए कम ही देखने को मिलती हैं।

Bharat Jodo Yatra: कन्याकुमारी से कश्मीर की ओर चले हैं राहुल

गौरतलब है कि कांग्रेस की भारत जोड़ो यात्रा के 18वें दिन की शुरुआत बुधवार को केरल में राहुल गांधी और सैकड़ों पार्टी कार्यकर्ताओं के पैदल मार्च के साथ हुई। मार्च की शुरुआत यहां पांडिकड़ स्कूल पड़ी से हुई। आज मार्च वायनाड विधानसभा क्षेत्र में प्रवेश करेगा। 3,570 किलोमीटर और 150 दिवसीय मार्च 7 सितंबर को तमिलनाडु के कन्याकुमारी से शुरू हुआ और जम्मू-कश्मीर में समाप्त होगा।

यह भी पढ़ें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here