Home Tags Bharat jodo yatra sonia gandhi

Tag: bharat jodo yatra sonia gandhi

लाल चौक पर तिरंगे से भी बड़ा Rahul Gandhi का पोस्टर!...

0
Rahul Gandhi: कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने रविवार को श्रीनगर के पंथाचौक से अपनी 'भारत जोड़ो यात्रा' फिर से शुरू की। राहुल गांधी की ये भारत जोड़ो यात्रा अपने अंतिम दिन में प्रवेश कर लिया है।

राहुल गांधी की ‘Bharat Jodo Yatra’ में शामिल हुईं स्‍वरा भास्कर,...

0
Bharat Jodo Yatra:मध्य प्रदेश में राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा का आज नौवां दिन है।

गुर्जर की धमकी, पायलट-गहलोत में टकराव…राजस्थान में ‘Bharat Jodo Yatra’ की...

0
Bharat Jodo Yatra: राहुल गांधी के नेतृत्व वाली भारत जोड़ो यात्रा के कांग्रेस शासित राजस्थान में प्रवेश से कुछ दिन पहले, राज्य में प्रभावशाली गुर्जर समुदाय के भीतर सत्ता संघर्ष तेज होता दिख रहा है।

कांग्रेस नेता अमित पाटकर ने BJP पर साधा निशाना, कहा- Bharat...

0
Bharat Jodo Yatra: गोवा कांग्रेस अध्यक्ष अमित पाटकर ने कहा कि जब कश्मीर में कांग्रेस की भारत जोड़ो यात्रा समाप्त होगी, तो भारतीय जनता पार्टी की 'अंतिम यात्रा' शुरू हो जाएगी। उन्होंने कहा, "मुख्यमंत्री प्रमोद सावंत ने शाखाओं से नफरत का सबक लिया है।"

Bharat Jodo Yatra: राहुल गांधी से मिलकर रोने लगी लड़की, देखें...

0
Bharat Jodo Yatra: कांग्रेस की भारत जोड़ो यात्रा के दौरान राहुल गांधी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इसमें एक लड़की राहुल गांधी से मिलते हुए रोते हुए नजर आ रही है। वह लड़की कभी खुशी से उछल पड़ती है तो कभी रोने लगती है।

Bharat Jodo Yatra: ‘केरल में 18 दिन और यूपी में 2...

0
राहुल गांधी की 'Bharat Jodo Yatra' इन दिनों केरल से गुजर रही है, जहां राहुल गांधी युवाओं और ग्रामीणों के बीच पहुंच रहे हैं।

कांग्रेस की ‘Bharat Jodo Yatra’ का 5वां दिन, अगले 19 दिनों...

0
Bharat Jodo Yatra: पार्टी सांसद राहुल गांधी के नेतृत्व में कांग्रेस की 'भारत जोड़ो यात्रा' रविवार यानी आज पांचवें दिन में प्रवेश कर गयी है। कांग्रेस नेताओं ने अपने 19 दिन लंबे केरल फेज की शुरुआत रविवार सुबह राजधानी के परसाला इलाके से की।

Bharat Jodo Yatra: क्या राहुल गांधी कांग्रेस अध्यक्ष बनेंगे? जानें नेता...

0
Bharat Jodo Yatra: कांग्रेस इन दिनों देशभर में 3570 किमी लंबी भारत जोड़ो यात्रा निकाल रही है।

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!