जयराम रमेश बोले- Bharat Jodo Yatra से बीजेपी परेशान, जानें छठे दिन कैसी रही भारत जोड़ो यात्रा…

जयराम रमेश ने कहा कि भाजपा कभी कंटेनर, कभी शर्ट, कभी जूतों को मुद्दा बनाना चाहती है, इससे साफ है कि भाजपा घबराई हुई है।

0
218
भारत जोड़ो यात्रा के दौरान बच्चों के बीच राहुल गांधी
भारत जोड़ो यात्रा के दौरान बच्चों के बीच राहुल गांधी

Bharat Jodo Yatra: कांग्रेस की भारत जोड़ो यात्रा का आज छठा दिन है। यह यात्रा राहुल गांधी (Rahul Gandhi ) के नेतृत्व में तमिलनाडु से अब केरल पहुंच चुकी है। वहीं, इस यात्रा को लेकर कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और पार्टी महासचिव जयराम रमेश (Jairam Ramesh) ने कई बातें कही हैं। उन्होंने कहा कि राहुल गांधी के नेतृत्व में शुरू हुई भारत जोड़ो यात्रा से बीजेपी (BJP) परेशान हो गई है। आने वाले दिनों में सरकार इस यात्रा के कारण तेल की कीमतों को कम कर सकती है। वहीं, कांग्रेस नेता राहुल गांधी ‘भारत जोड़ो यात्रा’ के दौरान सोमवार शाम को केरल के कझक्कूट्टम पहुंचे।

Bharat Jodo Yatra: जयराम रमेश
Bharat Jodo Yatra: जयराम रमेश

Bharat Jodo Yatra: जयराम रमेश ने भाजपा पर साधा निशाना

प्रेस कॉन्फ्रेंस में जयराम रमेश ने कहा कि भाजपा कभी कंटेनर, कभी शर्ट, कभी जूतों को मुद्दा बनाना चाहती है, इससे साफ है कि भाजपा घबराई हुई है। उन्होंने कहा कि अगर वो आक्रामक होंगे, तो हम डबल आक्रामक होंगे, ये उन्हें समझ लेना चाहिए। जयराम रमेश ने कहा कि भारत जोड़ो यात्रा को लेकर बीजेपी के नेता झूठे और बेबुनियाद बयान दे रहे हैं। इससे साफ है कि बीजेपी परेशान है। उन्होंने कहा कि जिस स्तर पर गृह मंत्री और उनके सहयोगी कैबिनेट मंत्री गिरे हुए हैं, मैं उस स्तर तक नहीं गिरूंगा। उन्होंने कहा कि हमारी इस यात्रा का मकसद पार्टी संगठन में जान फूंकना है। कांग्रेस पार्टी में इस यात्रा से नई उमंग दिखाई दे रही है।

केरल में आज यात्रा का दूसरा दिन

जयराम रमेश ने भारत जोड़ो यात्रा की अपडेट देते हुए कहा कि आज यात्रा का छठा दिन है। 7 सितंबर को तमिलनाडु से शुरू हुई यह यात्रा अभी केरल में है। यहां केरल में यात्रा का आज दूसरा दिन है। कांग्रेस के ट्विटर हैंडल से यात्रा की अपडेट देते हुए बताया गया कि ‘आज भारत जोड़ों यात्रा के दौरान राहुल गांधी ने केरल में प्रभावशाली लोगों से मुलाकात की। इस यात्रा का मकसद देश से नफरत मिटाकर, प्रेम और भाईचारे का संदेश देना है।’

वहीं, आज राहुल गांधी यात्रा के दौरान केरल की राजधानी तिरुवनंतपुरम में आयोजित पेंटिंग प्रतियोगिता के पुरस्कार वितरण समारोह में शामिल हुए। उन्होंने इस दौरान विजेताओं को पुरस्कार देकर सम्मानित किया और होनहार बच्चों से मुलाकात भी की।

3,570 किलोमीटर की है Bharat Jodo Yatra

कांग्रेस का कहना है कि इस यात्रा के जरिए लोग महंगाई, बेरोजगारी समेत अन्य सभी मुद्दों पर एकजुट होंगे, यह यात्रा देश में फैली नफरत के खिलाफ है। बता दें कि कांग्रेस की ‘भारत जोड़ो यात्रा’ कन्याकुमारी से कश्मीर तक 150 दिनों की यात्रा है। यह यात्रा राहुल गांधी के नेतृत्व में आयोजित की गई है। यात्रा में कुल 3,570 किलोमीटर की दूरी पैदल तय की जानी है। हर रोज लगभग 25 किलोमीटर की पदयात्रा की जाएगी। फिलहाल, यह यात्रा तमिलनाडु से केरल पहुंच गई है। सोमवार इस यात्रा का छठा दिन रहा।

संबंधित खबरेंः

Bharat Jodo Yatra: कांग्रेस की भारत जोड़ो यात्रा का आज तीसरा दिन, जानिए क्या है Rahul Gandhi की पदयात्रा का प्लान

Assam CM: भारत जोड़ो यात्रा पर बोले Himanta Biswa Sarma, ”राहुल गांधी को पाकिस्तान में करनी चाहिए यात्रा”

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here