Rahul Gandhi का केंद्र सरकार पर हमला, कहा- मुझे भी मिले अपनी बात रखने का मौका

Rahul Gandhi : राहुल गांधी ने कहा कि मैंने अडानी और पीएम मोदी के बारे में संसद में जो भाषण दिया था। उसे स्‍पंज कर दिया गया। जबकि पूरे भाषण में कोई ऐसी चीज नहीं थी, जिसे स्‍पंज किया जा सके।

0
121
Rahul Gandhi News
Rahul Gandhi

Rahul Gandhi: संसद में चल रहे बजट सत्र में लगातार हंगामा जारी है।इसी बीच आज भी संसद का सत्र कल तक के लिए स्‍थगित कर दिया गया।
विपक्षी दलों की बार-बार जेपीसी गठन को लेकर मांग के बीच सदन की कार्यवाही गुरुवार को दो बार स्‍थगित करनी पड़ी। इसी बीच कांग्रेस नेता राहुन गांधी भी अपने ब्रिटेन दौरे से भारत लौट आए हैं।प्रेस कांफ्रेंस को संबोधित करते हुए उन्‍होंने कहा केंद्र सरकार पर लगातार निशाना साधा। उन्‍होंने कहा कि मैं आज संसद पहुंचा और स्‍पीकर से मिला। मैं संसद में बोलना चाहता हूं। मेरे ऊपर आरोप लगाए गए हैं, इसीलिए मुझे अपनी बात रखने का
मौका मिलना चाहिए।आज मेरे आने के 1 मिनट बाद ही सदन को स्‍थगित कर दिया गया।

राहुल गांधी ने कहा कि मैंने अडानी और पीएम मोदी के बारे में संसद में जो भाषण दिया था। उसे स्‍पंज कर दिया गया। जबकि पूरे भाषण में कोई ऐसी चीज नहीं थी, जिसे स्‍पंज किया जा सके। मैंने सभी बातें अखबारों से निकालकर की थीं।

Rahul Gandhi: कैंब्रिज यूनिवर्सिटी की तरफ से लेक्चर देने के लिए गए थे ब्रिटेन

Rahul Gandhi: लंदन में कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने भारतीय मूल के लोगों को संबोधित किया।उन्‍हें कैंब्रिज यूनिवर्सिटी की तरफ से लेक्चर के लिए आमंत्रित किया गया था।
अपने भाषण में राहुल गांधी ने विनायक सावरकर पर निशाना साधाते हुए कहा कि सावरकर ने अपनी किताब में लिखा है कि एक दिन उन्होंने अपने पांच-छह दोस्तों के साथ मिलकर एक मुस्लिम की पिटाई की। जिससे उन्हें खुशी हुई।यह कायरता है कि कमजोर को सताओ और ताकतवर से डरो। यही भारतीय जनता पार्टी की विचारधारा है।

संबंधित खबरें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here