Rahul Gandhi ने BJP-RSS पर साधा निशाना, बोले- यह कायरता है कमजोर को सताओ और ताकतवर से डरो

Rahul Gandhi: कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने केंद्र सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि संसद में भी बोलने नहीं दिया जाता।विपक्ष जरूरी सवालों को उठाना चाहता है चाहे नोटबंदी हो या जीएसटी या फिर चीनी घुसपैठ का मुद्दा। यह बेहद शर्मनाक है लेकिन सच है कि हमें विचार नहीं रखने दिए जाते।

0
78
Rahul Gandhi
Rahul Gandhi

Rahul Gandhi: लंदन में कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने भारतीय मूल के लोगों को संबोधित किया।उन्‍हें कैंब्रिज यूनिवर्सिटी की तरफ से लेक्चर के लिए आमंत्रित किया गया था।
अपने भाषण में राहुल गांधी ने विनायक सावरकर पर निशाना साधाते हुए कहा कि सावरकर ने अपनी किताब में लिखा है कि एक दिन उन्होंने अपने पांच-छह दोस्तों के साथ मिलकर एक मुस्लिम की पिटाई की। जिससे उन्हें खुशी हुई।यह कायरता है कि कमजोर को सताओ और ताकतवर से डरो। यही भारतीय जनता पार्टी की विचारधारा है।

Rahul Gandhi Speech News
Rahul Gandhi.

Rahul Gandhi: संसद में भी बोलने नहीं दिया जाता

Rahul Gandhi: इस दौरान उन्‍होंने कहा कि ये हैरानी की बात है कि भारत का एक राजनेता कैंब्रिज और हावर्ड में तो बोल सकता है लेकिन भारत की किसी यूनिवर्सिटी में नहीं। क्‍योंकि सरकार विपक्ष के किसी विचार पर चर्चा की इजाजत ही नहीं देती।
कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने केंद्र सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि संसद में भी बोलने नहीं दिया जाता।विपक्ष जरूरी सवालों को उठाना चाहता है चाहे नोटबंदी हो या जीएसटी या फिर चीनी घुसपैठ का मुद्दा।

यह बेहद शर्मनाक है लेकिन सच है कि हमें विचार नहीं रखने दिए जाते।उन्‍होंने इस बात पर जोर देते हुए कहा कि यह पहले वाला भारत नहीं रहा। जहां एक दूसरे के विचारों का सम्मान किया जाता है। अब उस माहौल को बर्बाद कर दिया गया है।

Rahul Gandhi: बीजेपी, आरएसएस पर हमला

Rahul Gandhi in Cambridge 2 min
Rahul Gandhi.

कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने कहा, भारतीय विदेश मंत्री कहते हैं कि चीन हमसे मजबूत है। इसलिए हम उनसे नहीं लड़ सकते। कभी अंग्रेज भी हमसे मजबूत थे तो क्या हमें आजादी की लड़ाई नहीं लड़नी चाहिए थी? अगर हम आरएसएस और बीजेपी की विचारधारा पर चलते तो अभी भी अंग्रेज हम पर शासन कर रहे होते।

संबंधित खबरें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here