एक हजार करोड़ की बेनामी संपत्ति मामले में सीबीआई छापे से हलकान हुए लालू ने सोशल मीडिया पर जमकर भड़ास निकालनी शुरु की है। गौरतलब है कि एक हजार करोड़ की बेनामी संपत्ति मामले में आयकर अधिकारियों ने सोलह मई को उनके कई ठिकानों पर एक साथ छापेमारी की थी।

आरजेडी सुप्रीमो ने फिर से भाजपा पर वार करते हुए  ट्वीट किया कि मोदी सरकार रूपी लंका को भस्म कर दूँगा। ये झाँसो के राजा है। हमारे बाप-दादाओं को भी ये लोग गाली देते थे।समझ लो,मैं डरने वालों मे से नहीं हूँ।

एक अन्य ट्वीट में लालू प्रसाद यादव ने लिखा कि- ‘बीजेपी और आरएसएस के लोगों सुनो जो भी मेरी स्थिति हो ,लालू तुमको दिल्ली की कुर्सी से उतार देगा, मैं साफ तौर पर कह रहा हूं, मुझे डराने की कोशिश मत करो।‘

इससे पहले लालू ने ट्वीट कर कहा था कि ‘आरएसएस-बीजेपी की लालू के नाम से कंपकंपी छूटती है। इनको पता है कि लालू इनके झूठ,लूट और जुमलों के कारोबार को ध्वस्त कर रहा है तो दबाव  बनाओ’।

विदित हो कि आरजेडी प्रमुख के आजकल हाल बेहाल चल रहे हैं। एक हजार करोड़ की बेनामी संपत्ति मामले में सुप्रीम कोर्ट से झटका मिलने के बाद आयकर अधिकारियों ने उनके कई ठिकानों पर छापा मारा। हालांकि लालू ने बीजेपी पर तंज कसते हुए इसे बदले की राजनीति बताया। वहीं राजद के राष्ट्रीय प्रवक्ता ने बताया कि लालू प्रसाद,अरविंद केजरीवाल को दबाने की कोशिश की जा रही है। लेकिन हम डरने वाले नहीं हैं।

वहीं  लालू यादव के साले साधु यादव ने लालू यादव पर पड़े मुसीबत पर तंज कसते हुए कहा कि – चोरी का माल मोरी(नाली) में जाता है। जो जैसा करेगा वो वैसा भरेगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here