UP News: पीलीभीत में जमीनी विवाद के चलते महिला की गोली मारकर हत्‍या

UP News: पीलीभीत जनपद में देर शाम जमीनी विवाद के चलते दबंगों ने महिला की गोली मारकर हत्या कर दी। इस दौरान महिला का पति किसी तरह मौके से अपनी जान बचाकर भाग निकला।

0
332
UP News
UP News

UP News: पीलीभीत जनपद में देर शाम जमीनी विवाद के चलते दबंगों ने महिला की गोली मारकर हत्या कर दी। इस दौरान महिला का पति किसी तरह मौके से अपनी जान बचाकर भाग निकला। सूचना मिलने पर एसपी पूरी पुलिस फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे। पुलिस फोर्स ने शव को कब्जे में लेकर पोस्‍टमार्टम के लिए भेज दिया। पीड़ित की तहरीर पर एक नामजद सहित अज्ञात बदमाशों के खिलाफ केस दर्ज कर कार्रवाई शुरु कर दी है।

peelibhit 2

UP News: आरोपियों ने पहले की अभद्रता

घटना थाना सुनगढ़ी क्षेत्र के बरहा गांव की है। घटना बीती शाम करीब 7.30 बजे की है। थाना सुनगढ़ी क्षेत्र स्थित बरहा ग़ांव निवासी 45 वर्षीय राजेश्वरी घर के पास खेत में घास काटने के लिए गई थी। उसी बीच गांव के ही तुलाराम ने अपने दबंग साथियों के साथ अभद्रता करने लगा। इसी बीच फायरिंग कर महिला की हत्‍या कर दी। फायर की आवाज सुनकर मौके पर मौजूद मृतका के पति खूबचन्द ने किसी तरह भाग कर अपनी जान बचाई। पीड़ित की तहरीर पर एक नामजद सहित अज्ञात लोगों पर एफआईआर दर्ज कर फरार आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है।

murder

जमीन को लेकर चल रहा था विवाद
बताया जा रहा है कि पिछले कई वर्षों से मृतका के परिजनों का गांव के ही कुछ लोगों से करीब 22 बीघा जमीन को लेकर विबाद चल रहा था। बताया जा रहा कि मृतका और उसके पति, अन्य 4 भाइयों ने 22 बीघा जमीन प्लाटिंग के लिए बेची थी।जमीन का आधा पैसा ही दबंगो ने दिया और बाकी पैसा देने में आनाकानी की जा रही थी। इसी बात को लेकर पहले भी कहासुनी और झगड़ा हो चुका था। मामले की शिकायत भी स्थानीय पुलिस से की गई थी पर पुलिस ने मामले में कोई सख्ती नही दिखाई।

विस्‍तृत चुनाव परिणाम के लिए यहां क्लिक करें। ताजा खबरों के लिए हमारे साथ Facebook और Twitter पर जुड़ें।

संबंधित खबरें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here