Saharanpur में सपा पर बरसे PM Narendra Modi, बोले- इन लोगों ने चुन-चुन कर अपराधियों को मैदान में उतारा

0
4279

PM Narendra Modi in Saharanpur: उत्तर प्रदेश में पहले चरण की वोटिंग गुरुवार यानी 10 फरवरी को चल रही है। दूसरे चरण के मतदान 14 फरवरी को होंगे और इसी के मद्देनजर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज रैली के लिए सहारनपुर पहुंचे। पीएम मोदी के सहारनपुर पहुंचने पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने उनका स्वागत किया।

गुरुवार को सहारनपुर में जनसभा को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने प्रथम चरण के मतदाताओं से माफी मांगी है। उन्‍होंने कहा कि मैं यहां से प्रथम चरण के मतदाताओं की क्षमा चाहता हूं, मेरा ये फर्ज था कि चुनाव घोषित होने के बाद उनके बीच जाऊं लेकिन मैं नहीं जा पाया क्योंकि चुनाव आयोग ने कुछ मर्यादाएं रखी थीं। लेकिन वर्चुअल समिट में उनसे मिल लिया था।

घोर परिवारवादी लोग लगातार जनता से कर रहे हैं खोखले वादे

बिना नाम लिए समाजवादी पार्टी पर निशाना साधते हुए पीएम मोदी ने कहा कि घोर परिवारवादी लोग सरकार में होते तो वैक्सीन शायद रास्ते में ही कहीं बिक जाती और आप कोरोना के भय से आतंकित होकर जीवन-मृत्यु की लड़ाई लड़ने के लिए मजबूर हो जाते। मैं इन दिनों देख रहा हूं कि कुछ घोर परिवारवादी लोग लगातार जनता से खोखले वादे किए जा रहे हैं। उनको पता है कि UP की जनता उनको पुराने कारनामों को याद करके उन्हें फिर से कभी घुसने देने वाली नहीं है। उनके नसीब में सत्ता नहीं लिखी है, UP की जनता ने उन्हें नकार दिया है।

PM Narendra Modi

सपा पर वार करते हुए उन्‍होंने कहा कि सहारनपुर के दंगों के बड़े गुनहगार को अब इन माफियावादियों ने इस चुनाव में अपना साथी बना लिया है और ये सिर्फ सहारनपुर की बात नहीं है। पूरे पश्चिमी यूपी में इन लोगों ने चुन-चुन कर अपराधियों को उतारा है। हालत ये है कि ये लोग राष्ट्र विरोधियों को अपना प्रस्तावक तक बना रहे हैं।

भारतीय जनता पार्टी मुस्लिम महिलाओं के साथ है खड़ी : PM Narendra Modi

सहारनपुर में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी सभी मुस्लिम महिलाओं के साथ खड़ी है। उन्‍होंने कहा कि हमारी सरकार, हर मजलूम, हर पीड़ित मुस्लिम महिला के साथ खड़ी है। कोई मुस्लिम महिलाओं पर जुल्म ना कर सके, इसके लिए योगी जी की सरकार बहुत जरूरी है।

PM Narendra Modi

उन्‍होंंने यह भी कहा कि जब यहां पर घोर परिवारवादी लोग सत्ता में थे तो इन्होंने ​सहारनपुर के शहरी इलाकों में गरीबों के लिए 500 घर बनाने की स्वीकृति दी थी लेकिन इतनी बड़ी बातें करने वाले लोग 500 घर भी नहीं बना पाए, सिर्फ 200 घर बनाए।

यह भी पढ़ें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here