Home Tags Up elections 2022

Tag: up elections 2022

Allahabad HC: आपराधिक मामला छिपाना पड़ा भारी, चुनाव आयोग ने भेजा...

0
पल्लवी पर ये भी आरोप लगाया है कि उन्होंने अपनी मां को राज्यसभा का सांसद बनाने का प्रलोभन देकर परिवारिक संपत्ति हड़पने का प्रयास किया।

UP MLC Elections 2022: यूपी में 36 MLC सीटों के लिए...

0
UP MLC Elections 2022: यूपी की 36 एमएलसी सीटों पर शनिवार सुबह 8 बजे से मतदान जारी है, इसके लिए 95 उम्मीदवार मैदान में हैं।

Kushinagar A Muslim Youth Was Killed: मुस्लिम युवक बाबर ने किया...

0
Kushinagar A Muslim Youth Was Killed: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कुशीनगर में मुस्लिम युवक की हत्या पर दुख जताया है।

UP Election Result 2022: मुलायम सिंह यादव की बहू ने CM...

0
UP Election Result 2022: उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव के लिए मतगणना खत्म हो गयी है। प्रदेश में योगी सरकार की वापसी हुई है।

UP Election Result 2022: लखीमपुर खीरी में बीजेपी नेता के बेटे...

0
UP Election Result 2022: लखीमपुर खीरी जिसे मीनी पंजाब भी कहा जाता है। कयास लगाए जा रहे थे कि पंजाब में बीजेपी की सूखी पड़ी जमीन लखीमपुर खीरी

Uttarakhand Election Result: उत्तराखंड विधानसभा चुनाव में बीजेपी को मिल रही...

0
Uttarakhand Election Result: उत्तराखंड विधानसभा चुनाव की मतगणना गुरुवार को चल रही है। शुरुआती सीटों के जो रूझान सामने आए हैं उसमें दिख रहा है कि बीजेपी...

UP Election Result 2022 Live Updates: BJP को बढ़त मिलने पर...

0
UP Election Result 2022 Live Updates: यूपी और उत्‍तराखंड समेत पांच राज्यों में विधानसभा चुनाव की वोटों की काउंटिंग चल रही है। उत्तर प्रदेश में भाजपा के...

UP Election: कांग्रेस नेता Mohan Prakash ने भाजपा पर साधा निशाना,...

0
UP Election: कांग्रेस नेता मोहन प्रकाश ने बीजेपी पर बड़ा आरोप लगाया है। उन्होंने बुधवार को कहा कि बीजेपी को जनादेश लूटने (धोखाधड़ी) करने की आदत है।

Exit Polls दिखाकर मानसिक दबाव बनाने की है कोशिश, मैं नहीं...

0
Exit Polls: 10 मार्च को पांच राज्यों के चुनाव नतीजे आने से पहले एग्जिट पोल के नतीजे सामने आ चुके हैं। इस बार भी बीजेपी रेस में आगे दिख रही है।

UP Elections History: सोमवार को है यूपी विधानसभा चुनाव का आखिरी...

0
UP Elections History: 10 फरवरी से चल रहे उत्तर प्रदेश चुनाव का आखिरी चरण यानी 7वां चरण सोमवार को है। इस दौरान यूपी विधानसभा चुनाव में सभी पार्टियों ने अपनी...

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!