Home Tags Assembly Elections 2022

Tag: Assembly Elections 2022

Gujarat Election: गुजरात के इस गांव में चुनाव प्रचार पर 1983...

0
Gujarat Election: राजकोट का एक गांव राजनीतिक दलों को प्रचार करने की इजाजत नहीं देता है। राज समाधियाला गांव में वर्ष 1983 से ही यह नियम लागू है। साथ ही वोट न देने वालों पर 51 रुपये का जुर्माना भी लगाया जाता है।

Assembly Elections 2022: हिमाचल के साथ क्यों नहीं हुआ गुजरात चुनाव...

0
Assembly Elections 2022: चुनाव आयोग ने शुक्रवार को हिमाचल प्रदेश विधानसभा चुनाव की तारीख का ऐलान कर दिया है, लेकिन गुजरात चुनाव की तारीखों की घोषणा नहीं की। जबकि दोनों राज्यों की विधानसभाओं का कार्यकाल सिर्फ एक महीने के अंतराल पर समाप्त होगा।

UP By-Election 2022: आजमगढ़ से चुनाव लड़ेंगे भोजपुरी स्टार निरहुआ, BJP...

0
UP By-Election 2022: उत्तर प्रदेश की आजमगढ़ लोकसभा सीट पर उपचुनाव के लिए भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ को अपना उम्मीदवार बनाया है।

Punjab Election Result 2022: पंजाब में रिकार्ड जीत की ओर बढ़...

0
Punjab Election Result 2022: पंजाब में मतगणना शुरू होने के बाद सभी सीटों पर शुरूआती रूझान लगभग सामने आ चुके हैं। रुझान के मुताबिक आम आदमी पार्टी राज्य में प्रचंड जीत की ओर बढ़ रही है।

Assembly Election 2022 Result: स्ट्रॉन्गरूम के बाहर 3 लेयर की सिक्योरिटी,...

0
Assembly Election 2022 Result: मणिपुर समेत पांच राज्यों में विधानसभा चुनाव संपन्न हो चुका है। 10 मार्च यानि कल इन राज्यों में मतगणना होगी। मतगणना को लेकर मणिपुर में जोर-शोर से तैयारी चल रही है।

UP Election 2022: छठे चरण में CM Yogi समेत कई मंत्रियों...

0
UP Election 2022 : Uttar Pradesh में छठे चरण के चुनाव के लिए वोटिंग गुरुवार को चल रही है। इस चरण में उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री Yogi Adityanath (गोरखपुर...

CM Yogi Adityanath ने UP Election में किया मतदान, वोट डालने...

0
CM Yogi Adityanath Cast Vote: उत्तर प्रदेश में छठे चरण के चुनाव के लिए वोटिंग गुरुवार को चल रही है। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने भी आज...

UP Election 2022: Jaunpur में बोले Shivraj Singh Chauhan- साइकिल होगी...

0
UP Election 2022: Uttar Pradesh में छठे चरण का चुनाव प्रचार चल रहा है। भारतीय जनता पार्टी के चुनाव अभियान के लिए सोमवार को मध्‍यप्रदेश के मुख्यमंत्री...

UP Election 2022 Live Updates: पांचवें चरण के लिए मतदान संपन्न,...

0
APN News Live Updates: उत्तर प्रदेश में पांचवें चरण के चुनाव में मतदान आज सुबह 7 बजे शुरू हो गया है। रविवार को उत्तर प्रदेश के 12 जिलों की 61 विधानसभा सीटों...

UP Election 2022: Kanpur में एक व्यापारी की अनोखी पहल, वोट...

0
UP Election 2022: रविवार को उत्तर प्रदेश की 59 विधानसभा सीटों पर मतदान हो रहा है। चुनाव को लोकतंत्र का महापर्व माना जाता है।

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!