Shilpa Shetty और Raj Kundra की शादी को हुए 12 साल, एक्ट्रेस ने पति के लिए लिखा प्यार भरा नोट

0
389
shilpa
Shilpa Shetty और Raj Kundra की शादी को हुए 12 साल, एक्ट्रेस ने पति के लिए लिखा प्यार भरा नोट

शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) और राज कुंद्रा (Raj Kundra) सोमवार को अपनी 12वीं वेडिंग एनिवर्सरी सेलिब्रेट कर रहे हैं। अभिनेता ने इंस्टाग्राम पर शादी की कुछ तस्वीरों के साथ राज को बधाई देने के लिए एक लंबा नोट लिखा है अपने शादी समारोह से तस्वीरों का एक कोलाज शेयर करते हुए, शिल्पा ने लिखा,

“ये पल और 12 साल पहले, हमने एक वादा किया था; अच्छे समय को साथ में शेयर करने और कठिन समय को सहने का, प्यार और भगवान पर भरोसा करने और हमें रास्ता दिखाने का और उसे हम जारी रखेंगे…कंधे से कंधा मिलाकर, दिन-ब-दिन. 12 साल और कोई गिनती नहीं। हैप्पी एनिवर्सरी कुकी. बहुत सारे रेनबो, लाफ्टर, माइलस्टोंस और हमारी बेशकीमती संपत्ति…हमारे बच्चे के लिए। हमारे शुभचिंतकों का दिल से आभार करती हूं, जो हमेशा हमारे साथ रहे”।

तस्वीरों में शिल्पा लाल रेशमी साड़ी और गहनों में दुल्हन के रूप में दिख रही हैं। मैचिंग शेरवानी, पगड़ी और सेहरा में राज दूल्हे के रूप में नजर आ रहे हैं। दोनों को हिंदू परंपरा के अनुसार शादी करते देखा जा सकता है। शिल्पा जहां एक अभिनेत्री और रियलिटी शो जज हैं, वहीं राज एक बिजनेसमैन हैं। उनके दो बच्चे हैं: 10 साल का बेटा वियान राज कुंद्रा और 1 साल की बेटी समीशा।

बता दें कि राज कुंद्रा को पुलिस ने 19 जुलाई को 11 अन्य लोगों के साथ कथित तौर पर अश्लील फिल्में बनाने के आरोप में गिरफ्तार किया था। तस्वीरों में शिल्पा लाल रेशमी साड़ी और गहनों में दुल्हन के रूप में दिख रही हैं।

यह भी पढ़ें: Aditya Seal-Anushka Ranjan की शादी में पहुंचीं Alia Bhatt, एथनिक लुक में कहर ढा रही हैं ये हसीनाएं, देखें PHOTOS

धोखाधड़ी के मामले में FIR होने पर हैरान हुई Shilpa Shetty, शेयर किया पोस्ट

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here