भाभी जी घर पर हैं.. की दोनों भाभियों ने शो को बुलंदियों तक पहुंचाया था, और कुछ ही समय में शो काफी पोपुलर भी हो गया था। लेकिन अब खबरें आ रही है कि शो की दूसरी भाभी भी शो को अलविदा कहने वाली हैं।

Second Bhabhi from Bhabhi ji ghar par hain show also left the show - 1जी हां, शिल्पा शिंदे के बाद अब शो की गोरी मेम यानि अनिता भाभी ने भी शो को छोड़ने का मन बना लिया है। लेकिन अचानक ऐसा क्यूं? क्या सौम्या टंडन भी प्रोड्यूसर्स की हरकतों की वजह से शो छोड़ना चाह रही है या कारण कोई और है?

क्यों छोड़ रही अनिता भाभी शो –

अनिता भाभी का किरदार भी अंगूरी भाभी के किरदार से कम दिलचस्प नहीं है, मगर अब सौम्या टंडन को हर रोज अनिता भाभी वाला गैट-अप पसंद नहीं आ रहा है यानि उनका कहना है कि वह अब वह इस किरदार से बोर हो गई है और कुछ अलग करना चाहती है। साथ ही शो से उनका कॉन्ट्रैक्ट समय भी पूरा हो गया है, जिसे वह रिन्यू कराने के मूड में बिल्कुल नहीं है।

हालांकि सौम्या टंडन को इस किरदार के लिए काफी सराहा गया था। खूबसूरती के साथ साथ उनकी एक्टिंग ने भी काफी तारीफें बटोरी थी। दर्शकों को झटका तो जरुर लगेगा। खैर अब अनिता भाभी के गैट-अप में सौम्या तो नजर नहीं आएंगी मगर अब दर्शकों को इंतजार रहेगा कि उनकी जगह कौन लेने वाला है? कैसी होगी अब नई गोरी मेम?

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here