Alia Ranbir Wedding: Alia Bhatt और Ranbir Kapoor के वेडिंग आउटफिट की पहली झलक आई सामने, गाड़ी में पैक कर ले जाते दिखे..

बता दें कि मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक आलिया भट्ट शादी में सब्यसाची का डिजाइन किया हुआ लहंगा पहनने वाली हैं

0
275
Alia Ranbir Wedding
Alia Ranbir Wedding

Alia Ranbir Wedding: सोशल मीडिया पर हर पल बॉलीवुड स्टार्स रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की शादी से जुड़े अपडेट्स सामने आ रहे हैं। शादी को लेकर न ही कपूर फैमिली और न ही भट्ट फैमिली ने आधिकारिक बयान जारी किया है। हालांकि फिर भी इस शादी से जुड़ी तमाम जानकारियां सोशल मीडिया पर सामने आती रहती हैं। अब रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की वेडिंग ड्रेस की पहली झलक भी सामने आई है।

दरअसल, सभी पैपराजी कृष्णराजा के बंगले के बाहर मौजूद हैं, कहा जा रहा है कि दोनों की शादी यहीं होने वाली है। पैपराजी हर पल शादी की तैयारी की तस्वीरें और वीडियो रणबीर और आलिया के फैंस के लिए भेज रहे हैं। ऐसे में वायरल भयानी ने एक वीडियो शेयर किया है।

इस वीडियो में सब्यसाची (Sabyasachi) के लेबल वाले कपड़ों को टैक्सी में पैक करते हुए दिखाया गया है। इन कपड़ों को टैक्सी से कार्यक्रम स्थल पर पहुंचाया गया है। कहा जा रहा है कि यह कपड़े रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की शादी के है किसी और के नहीं।

Alia Ranbir Wedding
Alia Ranbir Wedding

Alia Ranbir Wedding: रणबीर आलिया की शादी की थीम

बता दें कि मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक आलिया भट्ट शादी में सब्यसाची का डिजाइन किया हुआ लहंगा पहनने वाली हैं। हालांकि, वह अन्य शादी समारोह में मनीष मल्होत्रा ​​द्वारा डिजाइन किए गए कपड़ों में नजर आएंगी।

Alia Ranbir Wedding
Alia Ranbir Wedding

एक रिपोर्ट के मुताबिक, आलिया भट्ट सब्यसाची के डिजाइन किए पिंक लहंगे में रणबीर कपूर के साथ सात फेरे लेंगी। कहा तो यह भी जा रहा है कि आलिया और रणबीर की शादी पेस्टल थीम पर होगी।

संबंधित खबरें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here