Bengal Violence: आसनसोल में भड़की हिंसा; भाजपा उम्मीदवार अग्निमित्र पॉल पर हमला

Bengal Violence: पश्चिम बंगाल में आसनसोल लोकसभा सीट और बालीगंज विधानसभा क्षेत्र के उपचुनाव के लिए कड़ी सुरक्षा व्यवस्था के बीच मंगलवार सुबह सात बजे मतदान शुरू हो गया है।

0
577
Hooghly Violence
Hooghly Violence

Bengal Violence: पश्चिम बंगाल के आसनसोल में मंगलवार को लोकसभा सीट पर उपचुनाव के लिए मतदान के दौरान हिंसा भड़क गई। भारतीय जनता पार्टी ने आरोप लगाया कि उपचुनाव के लिए उसके उम्मीदवार अग्निमित्र पॉल पर टीएमसी कार्यकर्ताओं ने हमला किया। पार्टी ने तृणमूल कांग्रेस कार्यकर्ताओं पर उसके नेताओं की कारों पर पथराव करने का भी आरोप लगाया।

भाजपा उम्मीदवार अग्निमित्र पॉल ने कहा कि टीएमसी के कार्यकर्ताओं ने हम पर हमला किया, हमारे काफिले पर पथराव किया। पुलिस कुछ नहीं कर रही है। उन्होंने कहा कि टीएमसी के लोगों ने हमारी सुरक्षा कर्मियों को बांस के डंडों से पीटा… ममता बनर्जी कितनी भी कोशिश कर लें, भाजपा यहां जीत रही है।

download 2022 04 12T112528.665
Bengal Violence

Bengal Violence : सुबह 7 बजे से मतदान शुरू

बता दें कि पश्चिम बंगाल में आसनसोल लोकसभा सीट और बालीगंज विधानसभा क्षेत्र के उपचुनाव के लिए कड़ी सुरक्षा व्यवस्था के बीच मंगलवार सुबह सात बजे मतदान शुरू हो गया है। पश्चिम बर्धमान जिले के आसनसोल में कुल 2,012 बूथों में से 680 और दक्षिण कोलकाता के बालीगंज में सभी 300 बूथों की पहचान ‘संवेदनशील’ के रूप में की गई है। आसनसोल में लगभग 15 लाख मतदाता अपने मताधिकार का प्रयोग करेंगे। बालीगंज में करीब ढाई लाख मतदाता हैं।

download 2022 04 12T111646.114
Bengal Violence

Bengal Violence : केंद्रीय बलों की कुल 133 कंपनियां तैनात

बता दें कि निर्वाचन क्षेत्रों में सुरक्षा को देखते हुए केंद्रीय बलों की कुल 133 कंपनियां तैनात की गई हैं। बताते चलें कि बाबुल सुप्रियो ने भाजपा ने भाजपा का साथ छोड़कर टीएमसी का दामन थाम लिया, और आसनसोल के सांसद के रूप में इस्तीफा दे दिया, जिसके बाद से यह सीट खाली था,जबकि राज्य मंत्री सुब्रत मुखर्जी, जिन्होंने पिछले साल बालीगंज का प्रतिनिधित्व किया था। उनका निधन हो गया।

संबंधित खबरें…

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here