Home Tags Bengal violence of birbhum

Tag: bengal violence of birbhum

West Bengal News: सुवेंदु अधिकारी समेत भाजपा के 7 विधायकों का...

0
West Bengal News: पश्चिम बंगाल में विपक्ष के नेता सुवेंदु अधिकारी सहित 7 भाजपा विधायकों का निलंबन गुरुवार को रद्द कर दिया गया।

Bengal Violence: आसनसोल में भड़की हिंसा; भाजपा उम्मीदवार अग्निमित्र पॉल पर...

0
Bengal Violence: पश्चिम बंगाल के आसनसोल में मंगलवार को लोकसभा सीट पर उपचुनाव के लिए मतदान के दौरान हिंसा भड़क गई। भारतीय जनता पार्टी ने आरोप लगाया कि उपचुनाव के लिए उसके उम्मीदवार अग्निमित्र पॉल पर टीएमसी कार्यकर्ताओं ने हमला किया।

Birbhum Violence: रामपुरहाट में 40 देशी बम बरामद, बीरभूम हिंसा मामले...

0
Birbhum Violence: बीरभूम हत्याकांड की जांच कर रही सीबीआई की फोरेंसिक टीम एक्शन में है। टीम ने दूसरे दिन भी बीरभूम जिले के रामपुरहाट के बगतुई गांव में आगजनी और हिंसा के केंद्र का निरीक्षण किया।

Bengal Violence: बीरभूम हत्याकांड मामले में CBI की बड़ी कार्रवाई, 5...

0
Bengal Violence: पश्चिम बंगाल के बीरभूम के रामपुरहाट इलाके में मंगलवार 22 मार्च को तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) नेता भादु शेख की हत्या के बाद भीड़ ने कई घरों में आग लगा दी, जिसमें कुल आठ लोगों की मौत हो गई।

Bengal Violence: HC के आदेश के बाद CBI ने संभाला बीरभूम...

0
Bengal Violence: डीआईजी रैंक के अधिकारी के नेतृत्व में दिल्ली के सीएफएसएल विशेषज्ञों सहित सीबीआई की 15 सदस्यीय टीम रामपुराहाट, बीरभूम हत्याकांड की जांच कर रही है।

CBI करेगी Birbhum Violence की जांच, Calcutta High Court ने दिया आदेश

0
Birbhum Violence: Calcutta High Court ने शुक्रवार को पश्चिम बंगाल के बीरभूम जिले में हुई हिंसा की जांच केंद्रीय जांच ब्यूरो (CBI) को सौंप दी है।

Birbhum Violence: बीरभूम में आगजनी के बाद TMC के 2 नेताओं...

0
Birbhum Violence: पश्चिम बंगाल के बीरभूम जिले में एक टीएमसी पंचायत नेता की हत्या के कुछ ही दिनों बाद दो अलग-अलग घटनाओं में 2 टीएमसी नेताओं पर कथित तौर पर हमला किया गया है।

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!