Birbhum Violence: बीरभूम में आगजनी के बाद TMC के 2 नेताओं पर हमला, एक की हालत गंभीर

0
411
Bengal Violence
Birbhum Violence

Birbhum Violence: पश्चिम बंगाल के बीरभूम जिले में एक टीएमसी पंचायत नेता की हत्या के कुछ ही दिनों बाद दो अलग-अलग घटनाओं में 2 टीएमसी नेताओं पर कथित तौर पर हमला किया गया है। हुगली के तारकेश्वर की नवनिर्वाचित पार्षद रूपा सरकार को बुधवार की रात कथित तौर पर एक कार ने टक्कर मार दी। उसे अस्पताल ले जाया गया है जहां उनकी हालत गंभीर बताई गई है। पुलिस शिकायत के अनुसार, सरकार बाइक से घर लौट रही थी तभी पीछे से एक मारुति वैन ने बाइक को टक्कर मार दी। गंभीर रूप से घायल होने पर उसे अस्पताल ले जाया गया। उन्होंने आरोप लगाया कि यह उन्हें मारने का प्रयास था। पुलिस जांच शुरू कर दी गई है।

Birbhum Violence: नदिया में टीएमसी नेता पर हमला

बता दें कि बुधवार रात को ही पश्चिम बंगाल के नदिया में एक स्थानीय टीएमसी नेता को गोली मार दी गई। पीड़िता की पहचान स्थानीय टीएमसी नेता सहदेव मंडल और बोगुला ग्राम पंचायत नंबर 2 अनिमा मंडल के पंचायत सदस्य के पति के रूप में हुई है। घायल सहदेव को स्थानीय लोगों ने बचाया। ग्रामीणों ने उन्हें बगुला स्वास्थ्य केंद्र ले गए। हालत बिगड़ने पर उन्हें कृष्णानगर शक्ति नगर अस्पताल में रेफर कर दिया गया।

Birbhum Violence
Birbhum Violence

नगर निकाय के नवनिर्वाचित प्रतिनिधियों पर हमले का यह एक और मामला है। हाल ही में पानीहाटी में एक टीएमसी वार्ड पार्षद की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। इसी तरह झालदा में एक कांग्रेस पार्षद की हत्या कर दी गई।

Birbhum Violence: बीरभूम आगजनी कांड

पश्चिम बंगाल के रामपुरहाट गांव में मंगलवार को घरों में आग लगने से आठ लोग जिंदा जल गए। यह घटना टीएमसी पंचायत नेता भादू शेख की कथित हत्या के तुरंत बाद हुई, जिस पर देसी बम से हमला किया गया था। पश्चिम बंगाल सरकार ने घटना की जांच के लिए अतिरिक्त महानिदेशक (सीआईडी) ज्ञानवंत सिंह की अध्यक्षता में एक विशेष जांच दल (एसआईटी) का गठन किया है। इस मामले में अब तक 22 लोगों को गिरफ्तार किया जा चुका है।

संबंधित खबरें…

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here