Home Tags West Bengal Violence

Tag: West Bengal Violence

बंगाल पंचायत चुनाव के बीच दिनभर चला खूनी खेल, कांग्रेस ने...

0
West Bengal Panchayat Election: पश्चिम बंगाल पंचायत चुनाव में मतदान शुरू होने के साथ ही हिंसा का तांडव भी शुरू हो गया है...

मालदा में TMC नेता की पीट-पीटकर हत्या, चुनावी हिंसा में अब...

0
West Bengal Panchayat Election: पश्चिम बंगाल पंचायत चुनाव के बीच एक बार फिर हिंसा की खबर सामने आई है। मालदा के कालियाटक में TMC नेता की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई है।

पश्चिम बंगाल में रामनवमी हिंसा के मामले पर कलकत्ता हाईकोर्ट का...

0
Ram Navami Violence: पश्चिम बंगाल में राम नवमी के दौरान हुई हिंसा को लेकर कलकत्ता हाईकोर्ट ने NIA को इस मामले में जांच के आदेश दिए हैं। पश्चिम बंगाल के कई इलाकों में रामनवमी के दौरान संप्रदायिक हिंसा देखने को मिली थी।

बंगाल में नाबालिग के साथ कथित रेप व हत्या के बाद...

0
West Bengal:पश्चिम बंगाल के उत्तर दिनाजपुर में एक नाबालिग लड़की के साथ कथित तौर पर पहले रेप और फिर हत्या का मामला तूल पकड़ लिया है।

West Bengal Violence: CM ममता बनर्जी ने BJP पर साधा निशाना,...

0
West Bengal Violence: बीते दिनों पश्चिम बंगाल के शिबपुर रिषड़ा में हिंसा हुई थी।

Hooghly Violence: पश्चिम बंगाल में नहीं थम रही हिंसा, हुगली में...

0
Hooghly Violence: हिंसा की घटना पश्चिम बंगाल के जिलों में अभी भी देखने को मिल रही है। इसी बीच पश्चिम बंगाल के हुगली जिले में एक बार फिर से हिंसा देखने को मिली है। पश्चिम बंगाल के रिसरा इलाके में रामनवमी के दौरान जुलूस में शोभायात्रा में पथराव किए गए थे।

Howrah Violence: हिंसा के बाद हावड़ा में धारा 144 लागू, ममता...

0
Howrah Violence: रामनवमी पर हिंसा के बाद हावड़ा के कुछ इलाकों में धारा 144 को 3 अप्रैल तक बढ़ा दिया गया है। पुलिस पर स्थानीय लोगों ने पथराव किया था जिसकी जानकारी शुक्रवार दोपहर को मिली।

Hawrah Violence: रामनवमी हिंसा के बाद हावड़ा में फिर हुई झड़प,...

0
Hawrah Violence: रामनवमी के अवसर पर हुई हिंसा के बाद देश में माहौल काफी तनावपूर्ण हो गया है। देशभर से रामनवमी के अवसर पर हिंसा के मामले सामने आए। यह मामले गुजरात, महाराष्ट्र तथा पश्चिम बंगाल में काफी देखने को मिले।

West Bengal News: सुवेंदु अधिकारी समेत भाजपा के 7 विधायकों का...

0
West Bengal News: पश्चिम बंगाल में विपक्ष के नेता सुवेंदु अधिकारी सहित 7 भाजपा विधायकों का निलंबन गुरुवार को रद्द कर दिया गया।

Bengal Violence: आसनसोल में भड़की हिंसा; भाजपा उम्मीदवार अग्निमित्र पॉल पर...

0
Bengal Violence: पश्चिम बंगाल के आसनसोल में मंगलवार को लोकसभा सीट पर उपचुनाव के लिए मतदान के दौरान हिंसा भड़क गई। भारतीय जनता पार्टी ने आरोप लगाया कि उपचुनाव के लिए उसके उम्मीदवार अग्निमित्र पॉल पर टीएमसी कार्यकर्ताओं ने हमला किया।

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!