Howrah Violence: हिंसा के बाद हावड़ा में धारा 144 लागू, ममता सरकार ने CID को सौंपी जांच

हावड़ा शहर में गुरुवार शाम दो गुटों के बीच झड़प हो गई। हिंसा के दौरान कई दुकानों में तोड़फोड़ की गई जबकि कुछ पुलिस वाहनों सहित कई कारों में आग लगा दी गई।

0
67
Howrah Violence
Howrah Violence

Howrah Violence: रामनवमी पर हिंसा के बाद हावड़ा के कुछ इलाकों में धारा 144 को 3 अप्रैल तक बढ़ा दिया गया है। पुलिस पर स्थानीय लोगों ने पथराव किया था जिसकी जानकारी शुक्रवार दोपहर को मिली। इतना ही नहीं जिले में इंटरनेट सेवाएं बंद कर दी गईं।

हालांकि हावड़ा जिले के काजीपारा इलाके में शनिवार को स्थिति शांतिपूर्ण और नियंत्रण में रही। अधिकारी ने बताया कि इलाके में भारी पुलिस बल की तैनाती के बीच सुबह यातायात शुरू होने के कारण दुकानें और बाजार खुले। इस बीच,ममता सरकार ने हिंसा की जांच सीआईडी को सौंपी है। अब मामले की जांच सीआईडी कर रही है।

Hawrah Violence
Hawrah Violence

Howrah Violence: सांसद जगन्नाथ सरकार ने पीएम मोदी को लिखा पत्र

पश्चिम बंगाल के भाजपा लोकसभा सांसद जगन्नाथ सरकार ने भी शनिवार को पीएम नरेंद्र मोदी और गृह मंत्री अमित शाह को पत्र लिखकर हावड़ा में दमन के प्रसार को रोकने के लिए केंद्रीय बलों के हस्तक्षेप का अनुरोध किया और एनआईए से दंगों की जांच करने की मांग की।

हावड़ा में क्या हुआ था?

हावड़ा शहर में गुरुवार शाम दो गुटों के बीच झड़प हो गई। हिंसा के दौरान कई दुकानों में तोड़फोड़ की गई जबकि कुछ पुलिस वाहनों सहित कई कारों में आग लगा दी गई। स्थानीय लोगों ने पुलिस पर भी पथराव किया।

यह भी पढ़ें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here