Home Tags Birbhum violence

Tag: birbhum violence

Howrah Violence: हिंसा के बाद हावड़ा में धारा 144 लागू, ममता...

0
Howrah Violence: रामनवमी पर हिंसा के बाद हावड़ा के कुछ इलाकों में धारा 144 को 3 अप्रैल तक बढ़ा दिया गया है। पुलिस पर स्थानीय लोगों ने पथराव किया था जिसकी जानकारी शुक्रवार दोपहर को मिली।

Birbhum Violence में मरने वालों का आंकड़ा हुआ 9, PM Modi...

0
Birbhum Violence: पश्चिम बंगाल के Birbhum में हुई हिंसा में मरने वालों की संख्‍या सोमवार को 9 हो गई है। मिली जानकारी के मु‍ताबिक, बीरभूम हिंसा में घायल...

Birbhum Violence: रामपुरहाट में 40 देशी बम बरामद, बीरभूम हिंसा मामले...

0
Birbhum Violence: बीरभूम हत्याकांड की जांच कर रही सीबीआई की फोरेंसिक टीम एक्शन में है। टीम ने दूसरे दिन भी बीरभूम जिले के रामपुरहाट के बगतुई गांव में आगजनी और हिंसा के केंद्र का निरीक्षण किया।

Bengal Violence: बीरभूम हत्याकांड मामले में CBI की बड़ी कार्रवाई, 5...

0
Bengal Violence: पश्चिम बंगाल के बीरभूम के रामपुरहाट इलाके में मंगलवार 22 मार्च को तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) नेता भादु शेख की हत्या के बाद भीड़ ने कई घरों में आग लगा दी, जिसमें कुल आठ लोगों की मौत हो गई।

Bengal Violence: CBI टीम CFSL के साथ जांच करने पहुंची, 21...

Bengal Violence: कलकत्ता हाईकोर्ट द्वारा केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) को बीरभूम हिंसा मामले (Bengal Violence) को संभालने का आदेश देने के बाद, केंद्रीय एजेंसी की 15 सदस्यीय टीम मामले की जांच के लिए शनिवार को रामपुरहाट में अपराध स्थल पर पहुंची।

Bengal Violence: HC के आदेश के बाद CBI ने संभाला बीरभूम...

0
Bengal Violence: डीआईजी रैंक के अधिकारी के नेतृत्व में दिल्ली के सीएफएसएल विशेषज्ञों सहित सीबीआई की 15 सदस्यीय टीम रामपुराहाट, बीरभूम हत्याकांड की जांच कर रही है।

CBI करेगी Birbhum Violence की जांच, Calcutta High Court ने दिया आदेश

0
Birbhum Violence: Calcutta High Court ने शुक्रवार को पश्चिम बंगाल के बीरभूम जिले में हुई हिंसा की जांच केंद्रीय जांच ब्यूरो (CBI) को सौंप दी है।

Birbhum Violence को लेकर Asaduddin Owaisi का CM Mamata Banerjee पर...

0
Birbhum Violence:पश्चिम बंगाल के Birbhum में हुई हिंसा को लेकर सभी राजनीतिक दल बंगाल की सत्ताधारी पार्टी टीएमसी पर आक्रामक हैंं।

Birbhum Violence में मारे गए लोगों के परिजनों से CM Mamata...

0
Birbhum Violence: बीरभूम हिंसा में मारे गए लोगों के परिजनों से मिलने के लिए गुरुवार को West Bengal की CM Mamata Banerjee रामपुरहाट के बाग्टुई गांव पहुंचीं।

Birbhum Violence: बीरभूम में आगजनी के बाद TMC के 2 नेताओं...

0
Birbhum Violence: पश्चिम बंगाल के बीरभूम जिले में एक टीएमसी पंचायत नेता की हत्या के कुछ ही दिनों बाद दो अलग-अलग घटनाओं में 2 टीएमसी नेताओं पर कथित तौर पर हमला किया गया है।

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!