Birbhum Violence को लेकर Asaduddin Owaisi का CM Mamata Banerjee पर वार, बोले- सरकार मुसलमानों को अपने सैनिकों के रूप में कर रही है इस्तेमाल

0
285
Asaduddin Owaisi
Asaduddin Owaisi

Birbhum Violence: पश्चिम बंगाल के Birbhum में हुई हिंसा को लेकर सभी राजनीतिक दल बंगाल की सत्ताधारी पार्टी टीएमसी पर आक्रामक हैंं। AIMIM प्रमुख और हैदराबाद से सांसद Asaduddin Owaisi ने भी गुरुवार को इस मामले को लेकर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए राज्‍य सरकार पर हमला बोला है।

Asaduddin Owaisi
Asaduddin Owaisi

सांसद असदुद्दीन ओवैसी ने कहा कि बीरभूम में जो कुछ भी हुआ वो दिखाता है कि सरकार मुसलमानों को अपने सैनिकों के रूप में इस्तेमाल कर रही है। एक ही राजनीतिक दल के दो समूहों द्वारा हिंसा करना, जिसमें बच्चों सहित कई लोग मारे जाते हैं, निंदनीय है, राज्य सरकार बंगाल में हिंसा को नियंत्रित करने में विफल रही है।

Birbhum Violence में मारे गए लोगों के परिजनों से CM Mamata ने की मुलाकात

Birbhum Violence

बीरभूम हिंसा में मारे गए लोगों के परिजनों से मिलने के लिए गुरुवार को West Bengal की CM Mamata Banerjee रामपुरहाट के बाग्टुई गांव पहुंचीं। परिजनों से मुलाकात कर घटना पर दु:ख व्‍यक्‍त करते हुए सीएम Mamata Banerjee ने Birbhum हिंसा में मारे गए लोगों के परिवारवालों को 5 लाख रुपये का चेक सौंपा।

इस दौरान उन्‍होंने यह भी घोषणा की कि हिंंसा के कारण प्रभावित हुए घरों के पुनर्निर्माण के लिए 2 लाख रुपये की वित्तीय सहायता दी जाएगी और साथ ही घटना में मारे गए 10 लोगों के परिवारों को नौकरी और 5 लाख रुपये दिए जाएंगे।

Birbhum Violence

बता दें कि दो दिन पहले पश्चिम बंगाल के बीरभूम जिले के रामपुरहाट इलाके में हिंसा के कारण लगभग आठ लोगों की मौत और कई अन्य घायल हो गये थे। यह घटना टीएमसी नेता भादू शेख की कथित हत्या के तुरंत बाद हुई थी।

यह भी पढ़ें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here