Home Tags Birbhum bengal violence

Tag: birbhum bengal violence

West Bengal News: सुवेंदु अधिकारी समेत भाजपा के 7 विधायकों का...

0
West Bengal News: पश्चिम बंगाल में विपक्ष के नेता सुवेंदु अधिकारी सहित 7 भाजपा विधायकों का निलंबन गुरुवार को रद्द कर दिया गया।

Bengal Violence: आसनसोल में भड़की हिंसा; भाजपा उम्मीदवार अग्निमित्र पॉल पर...

0
Bengal Violence: पश्चिम बंगाल के आसनसोल में मंगलवार को लोकसभा सीट पर उपचुनाव के लिए मतदान के दौरान हिंसा भड़क गई। भारतीय जनता पार्टी ने आरोप लगाया कि उपचुनाव के लिए उसके उम्मीदवार अग्निमित्र पॉल पर टीएमसी कार्यकर्ताओं ने हमला किया।

Birbhum Violence में मरने वालों का आंकड़ा हुआ 9, PM Modi...

0
Birbhum Violence: पश्चिम बंगाल के Birbhum में हुई हिंसा में मरने वालों की संख्‍या सोमवार को 9 हो गई है। मिली जानकारी के मु‍ताबिक, बीरभूम हिंसा में घायल...

Birbhum Violence: रामपुरहाट में 40 देशी बम बरामद, बीरभूम हिंसा मामले...

0
Birbhum Violence: बीरभूम हत्याकांड की जांच कर रही सीबीआई की फोरेंसिक टीम एक्शन में है। टीम ने दूसरे दिन भी बीरभूम जिले के रामपुरहाट के बगतुई गांव में आगजनी और हिंसा के केंद्र का निरीक्षण किया।

Bengal Violence: बीरभूम हत्याकांड मामले में CBI की बड़ी कार्रवाई, 5...

0
Bengal Violence: पश्चिम बंगाल के बीरभूम के रामपुरहाट इलाके में मंगलवार 22 मार्च को तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) नेता भादु शेख की हत्या के बाद भीड़ ने कई घरों में आग लगा दी, जिसमें कुल आठ लोगों की मौत हो गई।

Bengal Violence: HC के आदेश के बाद CBI ने संभाला बीरभूम...

0
Bengal Violence: डीआईजी रैंक के अधिकारी के नेतृत्व में दिल्ली के सीएफएसएल विशेषज्ञों सहित सीबीआई की 15 सदस्यीय टीम रामपुराहाट, बीरभूम हत्याकांड की जांच कर रही है।

Birbhum Violence को लेकर बीजेपी सांसद Roopa Ganguly के छलके आंसू, राज्‍यसभा...

0
Birbhum Violence : राज्यसभा में बीरभूम हिंसा पर बोलते हुए शुक्रवार को बीजेपी सांसद और अभिनेत्री Roopa Ganguly के आंसू आ गए।

CBI करेगी Birbhum Violence की जांच, Calcutta High Court ने दिया आदेश

0
Birbhum Violence: Calcutta High Court ने शुक्रवार को पश्चिम बंगाल के बीरभूम जिले में हुई हिंसा की जांच केंद्रीय जांच ब्यूरो (CBI) को सौंप दी है।

Birbhum Violence को लेकर Asaduddin Owaisi का CM Mamata Banerjee पर...

0
Birbhum Violence:पश्चिम बंगाल के Birbhum में हुई हिंसा को लेकर सभी राजनीतिक दल बंगाल की सत्ताधारी पार्टी टीएमसी पर आक्रामक हैंं।

Birbhum Violence में मारे गए लोगों के परिजनों से CM Mamata...

0
Birbhum Violence: बीरभूम हिंसा में मारे गए लोगों के परिजनों से मिलने के लिए गुरुवार को West Bengal की CM Mamata Banerjee रामपुरहाट के बाग्टुई गांव पहुंचीं।

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!