AK-47 से उड़ा दूंगा, सलमान और तू फिक्स”, Sanjay Raut को लॉरेंस बिश्नोई गिरोह ने दी धमकी

0
70
Sanjay Raut को लॉरेंस बिश्नोई गिरोह ने दी धमकी
Sanjay Raut को लॉरेंस बिश्नोई गिरोह ने दी धमकी

Sanjay Raut: शिवसेन नेता संजय राउत लॉरेंस बिश्नोई गिरोह के निशाने पर आ गए हैं। पुलिस के अनुसार, राज्यसभा सांसद संजय राउत को पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला की तरह हत्या की धमकी मिली है। पुलिस ने शनिवार को जानकारी दी कि राउत ने इस मामले में शिकायत दर्ज कराई है।

संजय राउत को एक मैसेज में कहा गया है कि ‘तू दिल्ली में मिला तो तुझे एके 47 से उड़ा दूंगा, मूसेवाला (Sidhu Moosewala Murder Case) हो जायेगा। सलमान और तू फिक्स’। यह धमकी लोरेंस बिश्नोई के नाम से दी गई है।

Sanjay Raut
Sanjay Raut

Sanjay Raut ने दर्ज कराई शिकायत

जान से मारने की धमकी मिलने के बाद संजय राउत ने कहा, “मुझे धमकी भरा मैसेज मिला और मैंने पुलिस को सूचित कर दिया है। मैं नहीं डरूंगा। मुझ पर भी हमले की ऐसी ही कोशिशें की गईं लेकिन पुलिस ने क्या किया, राज्य के गृह मंत्री ने क्या किया?”

कौन हैं लॉरेंस बिश्नोई?

लॉरेंस बिश्नोई एक खूंखार गैंगस्टर है, जिस पर दर्जनों मामले दर्ज हैं। हत्या, रंगदारी जैसे अपराधों में शामिल रहे अपराधी ने पहले बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान को धमकी दी थी। सलमान खान के मैनेजर जोडी पटेल के ईमेल पर उसके सहयोगी द्वारा एक धमकी भरा पत्र भेजे जाने के बाद जेल में बंद गैंगस्टर अन्य अपराधियों के साथ अब रडार पर है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, लॉरेंस बिश्नोई की सलमान खान को यह दूसरी धमकी थी। इससे पहले 2022 में, सलमान खान को एक धमकी भरा पत्र मिला था, “मूसेवाला जैसा कर दूंगा।”

यह भी पढ़ें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here