Home Tags Bengal news

Tag: bengal news

बंगाल पंचायत चुनाव के बीच दिनभर चला खूनी खेल, कांग्रेस ने...

0
West Bengal Panchayat Election: पश्चिम बंगाल पंचायत चुनाव में मतदान शुरू होने के साथ ही हिंसा का तांडव भी शुरू हो गया है...

पश्चिम बंगाल में शुभेंदु अधिकारी ने लगाए गंभीर आरोप, कहा- CM...

0
West Bengal: पश्चिम बंगाल के उत्तर दिनाजपुर में एक नाबालिग लड़की के साथ रेप और हत्या के मामले को लेकर राज्य की पुलिस पर बीजेपी द्वारा कई आरोप लगाए जा रहे हैं।

किशोरी की हत्या से गुस्साए लोगों ने पुलिस स्टेशन को किया...

पश्चिम बंगाल में एक किशोरी की मौत का विरोध कर रहे कुछ लोगों ने मंगलवार को कालियागंज में पुलिस स्टेशन को आग...

रामनवमी हिंसा: BJP और TMC एक-दूसरे पर लगा रहे दंगे भड़काने...

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने राज्य की विपक्षी पार्टी बीजेपी पर गंभीर आरोप लगाए हैं। ममता ने कहा कि बीजेपी...

बंगाल: केंद्रीय मंत्री Nisith Pramanik के काफिले पर हमला, TMC समर्थकों...

0
Nisith Pramanik: केंद्रीय मंत्री निशीथ प्रमाणिक के काफिले पर शनिवार को टीएमसी समर्थकों ने हमला कर दिया। गृह और युवा मामलों और खेल राज्य मंत्री प्रमाणिक, कूचबिहार के दिनहाटा इलाके में भाजपा कार्यकर्ताओं से मिलने जा रहे थे।

Bengal News: शख्स ने गर्भवती गाय से की घिनौनी हरकत, ज्यादा...

0
Bengal News: पश्चिम बंगाल पुलिस ने बुधवार को एक गर्भवती गाय के साथ बलात्कार करने के आरोप में 29 वर्षीय प्रद्युत भुइया को गिरफ्तार किया है। घटना दक्षिण 24 परगना जिले के नामखाना प्रखंड के उत्तरी चंदनपिडी इलाके की बताई जा रही है।

अपने मंत्री पार्थ चटर्जी की गिरफ्तारी पर बोलीं ममता, “मैं भ्रष्टाचार...

बंगाल के उद्योग मंत्री पार्थ चटर्जी को शनिवार को स्कूल नौकरी घोटाले से जुड़े मनी लॉन्ड्रिंग के आरोप में गिरफ्तार किया गया था।

Amit Shah Bengal Visit: ममता बनर्जी पर अमित शाह ने कसा...

0
Amit Shah Bengal Visit: केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने गुरुवार को पश्चिम बंगाल के सिलीगुड़ी में कहा कि कोविड -19 लहर समाप्त होने के बाद हम नागरिकता (संशोधन) अधिनियम (सीएए) को लागू करेंगे।

Bengal Violence: आसनसोल में भड़की हिंसा; भाजपा उम्मीदवार अग्निमित्र पॉल पर...

0
Bengal Violence: पश्चिम बंगाल के आसनसोल में मंगलवार को लोकसभा सीट पर उपचुनाव के लिए मतदान के दौरान हिंसा भड़क गई। भारतीय जनता पार्टी ने आरोप लगाया कि उपचुनाव के लिए उसके उम्मीदवार अग्निमित्र पॉल पर टीएमसी कार्यकर्ताओं ने हमला किया।

Bengal Violence: बीरभूम हत्याकांड मामले में CBI की बड़ी कार्रवाई, 5...

0
Bengal Violence: पश्चिम बंगाल के बीरभूम के रामपुरहाट इलाके में मंगलवार 22 मार्च को तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) नेता भादु शेख की हत्या के बाद भीड़ ने कई घरों में आग लगा दी, जिसमें कुल आठ लोगों की मौत हो गई।

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!