पश्चिम बंगाल में शुभेंदु अधिकारी ने लगाए गंभीर आरोप, कहा- CM ममता बनर्जी के आदेश पर पुलिस…

0
100
West Bengal
West Bengal

West Bengal: पश्चिम बंगाल के उत्तर दिनाजपुर में एक नाबालिग लड़की के साथ रेप और हत्या के मामले को लेकर राज्य की पुलिस पर बीजेपी द्वारा कई आरोप लगाए जा रहे हैं। बीजेपी की नेता देबा देबाश्री चौधरी ने इस मामले को लेकर पुलिस पर आरोप लगाया है कि उन्होंने बीजेपी कार्यकर्ता को गिरफ्तार किया वहीं एक कर्याकर्ता को गोली लगने की भी बात कही गई है। कलकत्ता उच्च न्यायालय ने मेखिलगंज पुलिस द्वारा कालियागंज में एक नाबालिग लड़की के कथित बलात्कार और हत्या की जांच की विस्तृत रिपोर्ट मांगी है। इस मामले में अगली सुनवाई 2 मई को होनी है।

West Bengal
West Bengal

West Bengal: पश्चिम बंगाल के दक्षिण दिनाजपुर से बीजेपी अध्यक्ष सुकांत मजूमदार ने सीएम ममता बनर्जी पर आरोप लगाते हुए कहा कि जब से कालीगंज में कथित बलात्कार और हत्या हुई है, ममता बनर्जी के आदेश पर पुलिस ने बंगाल के उत्तरी हिस्से में बीजेपी के वोट बैंक (जो एससी समुदाय से आता है) पर अत्याचार करना शुरू कर दिया है। पुलिस बीती रात वहां लोगों को गिरफ्तार करने गई थी और इस दौरान उन्होंने एक बीजेपी कार्यकर्ता को भी गोली मार दी। उन्होंने कहा कि हम इसका विरोध करेंगे।

West Bengal: भाजपा नेता देबाश्री चौधरी ने कहा कि उत्तर दिनाजपुर के कालियागंज में एक दलित लड़की के कथित बलात्कार और हत्या के विरोध में प्रदर्शन कर रहे हमारे एक सदस्य को पुलिस ने गोली मार दी। रामनवमी हिंसा के बाद से बीजेपी कार्यकर्ताओं की लगातार गिरफ्तारी हो रही है। अब तक 150 से ज्यादा मजदूरों को गिरफ्तार किया जा चुका है। हम सीएम ममता बनर्जी से कहना चाहेंगे कि उनकी विफलताओं के कारण कालियागंज की घटना हुई और अब उन्हें इस घटना की जिम्मेदारी लेनी चाहिए।

West Bengal
West Bengal

इस मामले में पश्चिम बंगाल के विपक्ष के नेता सुवेंदु अधिकारी का आरोप लगाया कि पुलिस ने आज तड़के 2.30 बजे भाजपा पंचायत समिति सदस्य बिष्णु बर्मन के घर पर छापा मारा लेकिन वह नहीं मिला। उन्होंने कालियागंज में मृत्युंजय बर्मन नाम के एक राजबंशी युवक की बेरहमी से गोली मारकर हत्या कर दी।

West Bengal: जानें क्या है पूरा मामला

West Bengal: बता दें कि पश्चिम बंगाल के उत्तर दिनाजपुर में एक नाबालिग लड़की के साथ कथित तौर पर पहले रेप और फिर हत्या का मामला सामने आया है। बताया गया कि यह घटना जिले के कालियागंज क्षेत्र की है। मिली जानकारी के अनुसार, ट्यूशन पढ़ने गई नाबालिग छात्रा के साथ कुछ लोगों ने रेप की घटना को अंजाम दिया उसके बाद उसकी हत्या कर दी। लड़की का शव घटना के दूसरे दिन नहर में तैरता हुआ मिला, जिसके बाद बंगाल में हिंसा हो गई। बंगाल के लोगों में इस घटना के खिलाफ सख्त आक्रोश है। वहीं, बीजेपी एमपी लॉकेट चटर्जी ने इस मामले की सीबीआई जांच की मांग की।

संबंधित खबरें…

बंगाल में नाबालिग के साथ कथित रेप व हत्या के बाद झड़प, BJP सांसद ने की CBI जांच की मांग

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here