बंगाल: केंद्रीय मंत्री Nisith Pramanik के काफिले पर हमला, TMC समर्थकों पर आरोप

0
152
केंद्रीय मंत्री Nisith Pramanik के काफिले पर हमला
केंद्रीय मंत्री Nisith Pramanik के काफिले पर हमला

Nisith Pramanik: केंद्रीय मंत्री निशीथ प्रमाणिक के काफिले पर शनिवार को टीएमसी समर्थकों ने हमला कर दिया। गृह और युवा मामलों और खेल राज्य मंत्री प्रमाणिक, कूचबिहार के दिनहाटा इलाके में भाजपा कार्यकर्ताओं से मिलने जा रहे थे। इस हमले के बाद केंद्रीय मंत्री की एसयूवी का शीशा क्षतिग्रस्त हो गया।

Nisith Pramanik की गाड़ी में तोड़फोड़, देखें VIDEO

बड़ी संख्या में टीएमसी समर्थकों ने मंत्री के काफिले को घेर लिया और कथित तौर पर मंत्री की कार पर पत्थर फेंके और सामने की विंडशील्ड को तोड़ दिया। रिपोर्ट के अनुसार, मंत्री को काले झंडे भी दिखाए गए। भीड़ को नियंत्रित करने के लिए पुलिस को आंसू गैस के गोले दागने पड़े। बता दें कि निशीथ प्रमाणिक कूचबिहार से सांसद हैं।

भाजपा के प्रवक्ता शमिक भट्टाचार्य ने लगाया आरोप

बंगाल भाजपा के प्रवक्ता शमिक भट्टाचार्य ने कहा, “अगर किसी केंद्रीय मंत्री की कार पर इस तरह से हमला किया जाता है, तो राज्य में आम लोगों की सुरक्षा के बारे में सोचें।” उन्होंने कहा कि राज्यपाल को राज्य में अनुच्छेद 355 लागू करने के लिए कदम उठाने चाहिए। प्रमाणिक ने यह भी आरोप लगाया कि उनके काफिले पर हमला दिनहाटा से तृणमूल विधायक और राज्य के मंत्री उदयन गुहा ने करवाया था। प्रमाणिक ने वहां मौजूद स्थानीय पुलिस पर पक्षपात करने का भी आरोप लगाया।

यह भी पढ़ें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here