Home Tags Political violence

Tag: political violence

Bengal Violence: आसनसोल में भड़की हिंसा; भाजपा उम्मीदवार अग्निमित्र पॉल पर...

0
Bengal Violence: पश्चिम बंगाल के आसनसोल में मंगलवार को लोकसभा सीट पर उपचुनाव के लिए मतदान के दौरान हिंसा भड़क गई। भारतीय जनता पार्टी ने आरोप लगाया कि उपचुनाव के लिए उसके उम्मीदवार अग्निमित्र पॉल पर टीएमसी कार्यकर्ताओं ने हमला किया।

Birbhum Violence: रामपुरहाट में 40 देशी बम बरामद, बीरभूम हिंसा मामले...

0
Birbhum Violence: बीरभूम हत्याकांड की जांच कर रही सीबीआई की फोरेंसिक टीम एक्शन में है। टीम ने दूसरे दिन भी बीरभूम जिले के रामपुरहाट के बगतुई गांव में आगजनी और हिंसा के केंद्र का निरीक्षण किया।

Bengal Violence: बीरभूम हत्याकांड मामले में CBI की बड़ी कार्रवाई, 5...

0
Bengal Violence: पश्चिम बंगाल के बीरभूम के रामपुरहाट इलाके में मंगलवार 22 मार्च को तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) नेता भादु शेख की हत्या के बाद भीड़ ने कई घरों में आग लगा दी, जिसमें कुल आठ लोगों की मौत हो गई।

Bengal Violence: HC के आदेश के बाद CBI ने संभाला बीरभूम...

0
Bengal Violence: डीआईजी रैंक के अधिकारी के नेतृत्व में दिल्ली के सीएफएसएल विशेषज्ञों सहित सीबीआई की 15 सदस्यीय टीम रामपुराहाट, बीरभूम हत्याकांड की जांच कर रही है।

Bengal Violence: पश्चिम बंगाल के बीरभूम हिंसा में 8 की मौत,...

0
Bengal Violence: तृणमूल कांग्रेस के नेता बहादुर शेख की हत्या के बाद भीड़ ने पश्चिम बंगाल के बीरभूम के रामपुरहाट इलाके में कथित तौर पर घरों में आग लगा दी।

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!