विषय Asansol

Tag: Asansol

Bengal Violence: आसनसोल में भड़की हिंसा; भाजपा उम्मीदवार अग्निमित्र पॉल पर हमला

Bengal Violence: पश्चिम बंगाल के आसनसोल में मंगलवार को लोकसभा सीट पर उपचुनाव के लिए मतदान के दौरान हिंसा भड़क गई। भारतीय जनता पार्टी ने आरोप लगाया कि उपचुनाव के लिए उसके उम्मीदवार अग्निमित्र पॉल पर टीएमसी कार्यकर्ताओं ने हमला किया।

TMC में नए-नए शामिल हुए Babul Supriyo सांसद पद से देंगे इस्तीफा, लोकसभा स्पीकर से मांगा समय

बीजेपी छोड़कर TMC में अभी हाल ही में शामिल हुए Babul Supriyo ने अपने सांसद पद से इस्तीफा देने के लिए लोकसभा स्पीकर ओम बिरला से समय मांगा है।

Babul Supriyo के Trinmool Congress में आने के बाद Social Media में Viral हुए उनके पुराने बयान

BJP के पूर्व सांसद Babul Supriyo ने राजनीति छोड़ने की घोषणा के एक महीने बाद आज शनिवार को कोलकाता (Kolkata) में तृणमूल कांग्रेस (TMC) में आधिकारिक रूप से शामिल हो गए। उनको तृणमूल पार्टी की सदस्‍यता अभिषेक बनर्जी ने दिलाई। बाबुल सुप्रियो के TMC में शामिल होने के बाद उनके कुछ पुराने Tweets और बयान Social Media में Viral हो रहे हैं।

Babul Supriyo ने छोड़ा BJP का साथ, Trinmool Congress में हुए शामिल

BJP के पूर्व सांसद Babul Supriyo ने राजनीति छोड़ने की घोषणा के एक महीने बाद आज शनिवार को कोलकाता (Kolkata) में तृणमूल कांग्रेस...

Most Read

MP News: छात्रा से गंदी ड्रेस उतरवाकर धोने वाला टीचर सस्‍पेंड, ऑनलाइन तस्वीरें सामने आने के बाद कार्रवाई

MP News: मध्य प्रदेश के एक शिक्षक को कक्षा 5वीं की एक छात्रा को अन्य छात्रों के सामने गंदी ड्रेस उतारने के लिए कहने के आरोप में निलंबित कर दिया गया है।

INLD Rally: हरियाणा में विपक्षी नेताओं ने भरी हुंकार; मंच पर नीतीश, पवार समेत कई दिग्गज नेता आए नजर

INLD Rally: लोकसभा चुनाव 2024 को लेकर देश में विपक्ष अपनी तैयारी में जुट गया है।

Delhi Crime: 12 साल के लड़के के साथ गैंग रेप; प्राइवेट पार्ट में डाली रॉड

Delhi Crime: देश की राजधानी दिल्ली में 12 साल के एक लड़के के साथ चार लोगों ने कथित तौर पर बलात्कार किया, और नाबालिग को लाठियों से पीटा। इतना ही नहीं, बाद में आरोपियों ने दरिंदगी की हदें पार करते हुए लड़के के प्राइवेट पार्ट में रॉड डाल दी, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया।

Crime Against Women: अंकिता भंडारी हत्याकांड से लेकर हाथरस केस तक…बढ़ रहा है महिलाओं के खिलाफ अपराध

Crime Against Women: उत्तराखंड की पौड़ी गढ़वाल की रहने वाली अंकिता भंडारी की पिछले दिनों हत्या कर दी गयी। इस मामले में बीजेपी के एक नेता का बेटा पुलकित आर्य को मुख्य आरोपी के रूप में गिरफ्तार किया गया है।