Home Tags Asansol

Tag: Asansol

Bengal Violence: आसनसोल में भड़की हिंसा; भाजपा उम्मीदवार अग्निमित्र पॉल पर...

0
Bengal Violence: पश्चिम बंगाल के आसनसोल में मंगलवार को लोकसभा सीट पर उपचुनाव के लिए मतदान के दौरान हिंसा भड़क गई। भारतीय जनता पार्टी ने आरोप लगाया कि उपचुनाव के लिए उसके उम्मीदवार अग्निमित्र पॉल पर टीएमसी कार्यकर्ताओं ने हमला किया।

TMC में नए-नए शामिल हुए Babul Supriyo सांसद पद से देंगे...

0
बीजेपी छोड़कर TMC में अभी हाल ही में शामिल हुए Babul Supriyo ने अपने सांसद पद से इस्तीफा देने के लिए लोकसभा स्पीकर ओम बिरला से समय मांगा है।

Babul Supriyo के Trinmool Congress में आने के बाद Social Media...

0
BJP के पूर्व सांसद Babul Supriyo ने राजनीति छोड़ने की घोषणा के एक महीने बाद आज शनिवार को कोलकाता (Kolkata) में तृणमूल कांग्रेस (TMC) में आधिकारिक रूप से शामिल हो गए। उनको तृणमूल पार्टी की सदस्‍यता अभिषेक बनर्जी ने दिलाई। बाबुल सुप्रियो के TMC में शामिल होने के बाद उनके कुछ पुराने Tweets और बयान Social Media में Viral हो रहे हैं।

Babul Supriyo ने छोड़ा BJP का साथ, Trinmool Congress में हुए...

0
BJP के पूर्व सांसद Babul Supriyo ने राजनीति छोड़ने की घोषणा के एक महीने बाद आज शनिवार को कोलकाता (Kolkata) में तृणमूल कांग्रेस...

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!