Babul Supriyo के Trinmool Congress में आने के बाद Social Media में Viral हुए उनके पुराने बयान

0
295
Old statements viral on social media of Babul Supriyo'
Old statements viral on social media of Babul Supriyo'

BJP के पूर्व सांसद Babul Supriyo ने राजनीति छोड़ने की घोषणा के एक महीने बाद आज शनिवार को कोलकाता (Kolkata) में तृणमूल कांग्रेस (TMC) में आधिकारिक रूप से शामिल हो गए। उनको तृणमूल पार्टी की सदस्‍यता अभिषेक बनर्जी ने दिलाई। बाबुल सुप्रियो के TMC में शामिल होने के बाद उनके कुछ पुराने Tweets और बयान Social Media में Viral हो रहे हैं।

ममता बनर्जी को तानाशाह बताया था

2021 के पश्चिम बंगाल विधान सभा चुनाव में ममता बनर्जी की जीत बाद का बाबुल सुप्रियो का Tweet सबसे ज्‍यादा चर्चा में है जिसमें वो कह रहे हैं, ” न तो मैं ममता बनर्जी को बंगाल में उनकी जीत के लिए बधाई दूंगा और न ही मैं यह कहना चाहता हूं कि मैं लोगों के फैसले का ‘सम्मान’ करता हूं, क्योंकि मुझे ईमानदारी से लगता है कि बंगाल के लोगों ने भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) को मौका नहीं देकर ऐतिहासिक गलती की है। इस भ्रष्ट, अक्षम, बेईमान सरकार और एक क्रूर महिला को सत्ता में वापस चुनकर। हां, एक कानून का पालन करने वाले नागरिक के रूप में, मैं एक लोकतांत्रिक देश में लोगों द्वारा लिए गए निर्णय का ‘पालन’ करूंगा.. बस इतना ही !! न कुछ ज्यादा, न कुछ कम !! #BengalDeservesBetter#VotingMamataBackAHistoricMistakeByWB,”

एक Tweet में वो ममता बनर्जी को कह रहे हैं, ” यह तुष्टिकरण की राजनीति में एक नया निम्न स्तर है। हिंदू एकजुट हों और ममता बनर्जी को बंगाल से बाहर कर दें। एक तरफ हम अपने माननीय प्रधान मंत्री हैं जो अज़ान के दौरान सार्वजनिक रैलियों में अपने भाषणों को रोक देते हैं और फिर ममता जी लोगों को गिरफ्तार करवाती हैं, जो नारा लगाना चाहते हैं। ”

Social Media में बन रहे है Memes

यह भी पढ़ें:

Babul Supriyo ने छोड़ा BJP का साथ, Trinmool Congress में हुए शामिल

कौन हैं Priyanka Tibrewal जो भबानीपुर विधानसभा उपचुनाव में Mamta Banerjee के खिलाफ खड़ीं हैं?

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here