Rahul Gandhi के वार पर अब Yogi Adityanath का पलटवार, कहा- अपराधियों पर बुलडोजर चलाने की नफरत जारी रहेगी

0
352
UP News
UP News

Uttar Pradesh में अगले साल चुनाव के चलते सभी पार्टियां एक दूसरे पर हमला कर रही है। आज इसी के चलते Uttar Pradesh के मुख्यमंत्री Yogi Adityanath और Congress के पूर्व राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष और केरल के वायनाड (Wayanad) से लोकसभा सांसद Rahul Gandhi की Twitter पर जंग छिड़ गई। योगी आदित्यनाथ के अब्बा जान वाले बयान पर आज मंगलवार को राहुल गांधी ने एक Tweet के माध्‍यम से उन पर हमला बोला था। अब मुख्‍यमंत्री योगी के ऑफिस से राहुल गांधी पर पलटवार करते हुए कहा गया कि जिन्ह कें रही भावना जैसी। प्रभु मूरति तिन्ह देखी तैसी।। और हां श्रीमान राहुल जी। अपराधियों और उपद्रवियों के साम्राज्य पर बुलडोजर चलाना अगर नफरत है, तो ये नफरत अनवरत जारी रहेगी।

राहुल गांधी का Tweet

राहुल गांधी ने कहा कि जो इंसान नफरत करता हो, वो योगी कैसे हो सकता है ? राहुल गांधी ने Tweet किया था कि ” जो नफ़रत करे, वह योगी कैसा! ”

Yogi Adityanath का अब्बा जान वाला बयान

सोमवार को कुशीनगर (Kushinagar) और संत कबीर नगर (Sant Kabir Nagar) में Uttar Pradesh के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ करोड़ों रुपये की परियोजनाओं की आधारशिला रखी। वही रैलियों को संबोधित करते हुए, यूपी के मुख्यमंत्री ने कहा था कि भाजपा के सत्‍ता में आने से पहले केवल अब्बा जान कहने वालों को ही राज्य में राशन मिला।

Rahul Gandhi ने Narendra Modi को बताया था सिर्फ दोस्‍तों के लिए काम करने वाला

Congress के पूर्व राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष ने कल पीएम मोदी का नाम लिए बिना उन पर हमला बोलते हुए कहा था कि वो किसी भी धर्म के लोगों के नहीं है और न ही वो देश का भला करना चाहते हैं, वो तो सिर्फ अपने दोस्‍तों यानी मुकेश अंबानी (Mukesh Ambani) और गौतम अडानी (Gautam Adani) जैसे उघोगपतियों के लिए काम करते हैं। राहुल गांधी ने Tweet कर लिखा था कि ” तुम हिंदू सिख ईसाई न मुसलमान के हो बस मित्रों के हो, ना देश ना इंसान के हो। ”

यह भी पढ़ें :

Congres नेता Rahul Gandhi का BJP पर वार, ‘सरकार ने 7 साल में सबकुछ बेच दिया

Rahul Gandhi ने जिससे पानी शेयर किया उस व्‍यक्ति ने कहा, ”सरकार किसानों के लिए अच्‍छा काम कर रही है…”

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here