Vidyut Jammwal की ‘सनक’ 15 अक्टूबर को होगी रिलीज, दिखेगा एक्शन और इमोशन का तड़का

0
365
vidyut-jammwal
विद्युत जामवाल की 'सनक' 15 अक्टूबर को होगी रिलीज

एक्टर विद्युत जामवाल (Vidyut Jammwal) की अपकमिंग फिल्म ‘सनक’ (Sanak) की रिलीज डेट सामने आ गई है। विद्युत ने खुद सोशल मीडिया पर फिल्म का पोस्टर (Poster) शेयर कर इस बात की जानकारी दी है। इसके कैप्शन में उन्होंने लिखा, “एक बार सनक गई ना तो… कंप्लीट द सेंटेंस इन सनकी स्टाइल। बता दें कि ‘सनक’ 15 अक्टूबर को ओटीटी प्लेटफॉर्म (OTT Platform) डिज्नी प्लस हॉस्टार पर रिलीज होगी।

इस नए पोस्टर में विद्युत एक हाथ में गन और दूसरे हाथ में एक बच्चे को गोद में लिए हुए है। कनिष्क वर्मा के निर्देशन में बन रही इस फिल्म में विद्युत के अलावा रुक्मिणी मैत्रा, नेहा धूपिया और चंदन रॉय सान्याल भी मुख्य भूमिकाओं में हैं। इस फिल्म को विपुल अमृतलाल शाह ने प्रोड्यूस किया है।

Film को विपुल अमृतलाल शाह ने प्रोड्यूस किया

इस फिल्म को लेकर निमार्ता विपुल शाह ने कहा, “मुझे ‘सनक’ की तारीख की घोषणा करते हुए बहुत खुशी हो रही है, जिसे हमने कोविड-19 की सबसे कठिन परिस्थितियों में शूट किया था। सभी प्रयास करने का एकमात्र उद्देश्य लोगों का मनोरंजन करना था। हमेशा की तरह, हमने कमांडो श्रृंखला की तुलना में एक पायदान ऊपर की कार्रवाई करने की कोशिश की है”।

https://www.instagram.com/p/CUHLrtINHI8/

दर्शकों को ‘सनक’ में एक्शन और इमोशन दोनों देखने को मिलेंगे। यह कनिष्क वर्मा द्वारा निर्देशित है और इसका प्रोडक्शन विपुल अमृतलाल शाह ने किया है।

यह भी पढ़ें: Vidyut Jammwal ने Nandita Mahtani को ‘कमांडो’ अंदाज में किया Propose

मल्टीस्टारर फिल्म Ek Villain Returns अगले साल ईद पर होगी Release, Arjun Kapoor दिखेंगे खास रोल में

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here