Home Tags Vidyut Jammwal

Tag: Vidyut Jammwal

Bollywood News Updates: Vidyut Jammwal ‘शेर सिंह राणा’ की बायोपिक में...

0
Bollywood News Updates: बॅालीवुड अभिनेता विद्युत जामवाल जल्द ही शेर सिंह राणा की बायोपिक में नजर आएंगे इस बात की जानकारी ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर करके दी है।

Vidyut Jammwal की ‘सनक’ 15 अक्टूबर को होगी रिलीज, दिखेगा एक्शन...

0
एक्टर विद्युत जामवाल (Vidyut Jammwal) की अपकमिंग फिल्म 'सनक' (Sanak) की रिलीज डेट सामने आ गई है। विद्युत ने खुद सोशल मीडिया पर फिल्म का पोस्टर (Poster) शेयर कर इस बात की जानकारी दी है। इसके कैप्शन में उन्होंने लिखा, "एक बार सनक गई ना तो... कंप्लीट द सेंटेंस इन सनकी स्टाइल। बता दें कि 'सनक' 15 अक्टूबर को ओटीटी प्लेटफॉर्म (OTT Platform) डिज्नी प्लस हॉस्टार पर रिलीज होगी।

Vidyut Jammwal ने Nandita Mahtani को ‘कमांडो’ अंदाज में किया Propose

0
अभिनेता Vidyut Jammwal ने अपनी गर्लफ्रेंड नंदिता महतानी (Nandita Mahtani) को कमांडो (Commando) के अंदाज में शादी के लिए प्रपोज किया है। विद्युत ने सोशल मीडिया (Social Media) पर एक तस्वीर शेयर कर अपने फैंस को इस बारे में जानकारी दी है। बता दें कि हाल ही में विद्युत और नंदिता ताजमहल घुमने गए थे। इस दौरान नंदिता के हाथ में एक रिंग देखी गई थी।

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!