विषय Vidyut Jammwal

Tag: Vidyut Jammwal

Bollywood News Updates: Vidyut Jammwal ‘शेर सिंह राणा’ की बायोपिक में आएंगे नजर, पढ़ें Entertainment से जुड़ी सभी खबरें

Bollywood News Updates: बॅालीवुड अभिनेता विद्युत जामवाल जल्द ही शेर सिंह राणा की बायोपिक में नजर आएंगे इस बात की जानकारी ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर करके दी है।

Vidyut Jammwal की ‘सनक’ 15 अक्टूबर को होगी रिलीज, दिखेगा एक्शन और इमोशन का तड़का

एक्टर विद्युत जामवाल (Vidyut Jammwal) की अपकमिंग फिल्म 'सनक' (Sanak) की रिलीज डेट सामने आ गई है। विद्युत ने खुद सोशल मीडिया पर फिल्म का पोस्टर (Poster) शेयर कर इस बात की जानकारी दी है। इसके कैप्शन में उन्होंने लिखा, "एक बार सनक गई ना तो... कंप्लीट द सेंटेंस इन सनकी स्टाइल। बता दें कि 'सनक' 15 अक्टूबर को ओटीटी प्लेटफॉर्म (OTT Platform) डिज्नी प्लस हॉस्टार पर रिलीज होगी।

Vidyut Jammwal ने Nandita Mahtani को ‘कमांडो’ अंदाज में किया Propose

अभिनेता Vidyut Jammwal ने अपनी गर्लफ्रेंड नंदिता महतानी (Nandita Mahtani) को कमांडो (Commando) के अंदाज में शादी के लिए प्रपोज किया है। विद्युत ने सोशल मीडिया (Social Media) पर एक तस्वीर शेयर कर अपने फैंस को इस बारे में जानकारी दी है। बता दें कि हाल ही में विद्युत और नंदिता ताजमहल घुमने गए थे। इस दौरान नंदिता के हाथ में एक रिंग देखी गई थी।

Most Read

UNHRC में उइगर मुसलमानों पर लाया गया प्रस्ताव खारिज, भारत ने चीन के खिलाफ नहीं किया मतदान

UNHRC: भारत ने शिंजियांग क्षेत्र में मानवाधिकार की स्थिति पर चर्चा के लिए यूएनएचआरसी में एक मसौदा प्रस्ताव पर मतदान में हिस्सा नहीं लिया।

शिवसेना के चुनाव चिन्ह पर अब भी तकरार, EC ने उद्धव गुट से मांगा जवाब

Maharashtra News: शिवसेना के एकनाथ शिंदे धड़े ने शुक्रवार को चुनाव आयोग (EC) से मुलाकात की। शिंदे गुट ने पार्टी के 'धनुष और तीर' चुनाव चिह्न पर दावा किया था। वहीं, चुनाव आयोग ने उद्धव ठाकरे को पत्र लिखकर कल दोपहर 2:00 बजे तक दावे पर जवाब मांगा है।

जानिए Indian Pharma Industry के बारे में जो विश्व में 60 फीसदी टीकों की मांग की करता है पूर्ति

भारत के वैश्विक निर्यातों (Global Exports) में फार्मास्यूटिकल एवं औषधियों का हिस्सा 5.92 फीसदी है. भारत सबसे ज्यादा अमेरिका, ब्रिटेन, दक्षिण अफ्रीका, रूस एवं नाईजीरिया को दवाएं भेजता है.

भारतीय मूल की ब्रिटिश मंत्री ने दिया विवादित बयान, कहा- वीजा खत्म होने पर भी ब्रिटेन में रुकते हैं भारतीय

Suella Braverman: भारतीय मूल की ब्रिटिश गृहमंत्री सुएला ब्रेवरमैन के माइग्रेशन और मोबिलिटी साझेदारी पर दिए एक बयान से बवाल मच गया है।