Vidyut Jammwal ने Nandita Mahtani को ‘कमांडो’ अंदाज में किया Propose

0
584
Vidyut Jammwal-Nandita Mahtani
ताजमहल की सैर के दौरान Vidyut Jammwal और Nandita Mahtani

अभिनेता Vidyut Jammwal ने अपनी गर्लफ्रेंड नंदिता महतानी (Nandita Mahtani) को कमांडो (Commando) के अंदाज में शादी के लिए प्रपोज किया है। विद्युत ने सोशल मीडिया (Social Media) पर एक तस्वीर शेयर कर अपने फैंस को इस बारे में जानकारी दी है। बता दें कि हाल ही में विद्युत और नंदिता ताजमहल घुमने गए थे। इस दौरान नंदिता के हाथ में एक रिंग देखी गई थी। 

अनोखे अंदाज में किया प्रपोज

अभिनेता विद्युत जामवाल (Vidyut Jamwal) ने नंदिता को अलग अंदाज में प्रपोज किया है। उन्होंने एक आर्मी कैंप में 150 मीटर लंबी दीवार पर चढ़ कर नंदिता को शादी के लिए प्रपोज किया। विद्युत जामवाल ने इंस्टाग्राम (Instagram) पर तस्वीर शेयर करते हुए लिखा कि उन्होंने नंदिता को ‘कमांडो के तरीके से प्रपोज किया।” इसके साथ ही उन्होंने रिंग का एक इमोजी भी लगाया। नंदिता ने भी अपने फैंस को इस बारे में जानकारी दी। 

https://www.instagram.com/p/CTwAhI7spsZ/

फिल्म कमांडो से मिली पहचान

बता दें कि विद्युत ने फिल्म कमांडो में शानदार एक्टिंग की थी. इस फिल्म से उन्हें इंडस्ट्री में अलग पहचान मिली थी लोग उन्हें काफी पसंद करने लगे थे। विद्युत की इस पोस्ट पर उनके फैंस जमकर उन्हें बधाई दे रहे हैं। 

vidyut

फैशन डिजाइनर हैं नंदिता 

नंदिता फैशन डिजाइनर हैं। उन्होंने कई शो के लिए ड्रेस डिजाइन किए हैं। इसके अलावा वह सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं। आपको बता दें कि इससे पहले उन्होंने संजय कपूर से शादी की थीv लेकिन, संजय से उनका तलाक हो गया था।

ये भी पढ़ें: Vicky Kaushal की Upcoming Film Sardar Udham Singh 16 अक्टूबर को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर होगी रिलीज

DEAD MAN “द अंडरटेकर” ने WWE को कहा अलविदा

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here