पूर्व राष्ट्रपति ज्ञानी जैल सिंह के पोते Inderjit Singh बीजेपी में हुए शामिल, केंद्रीय मंत्री Hardeep Singh Puri पुरी ने दिलाई सदस्यता

0
468

पूर्व राष्ट्रपति ज्ञानी जैल सिंह (Giani Zail Singh) के पोते इंद्रजीत सिंह (Inderjit Singh) आज यानी सोमवार को भाजपा (BJP) में शामिल हो गए हैं। दिल्ली में आयोजित एक कार्यक्रम में केंद्रीय मंत्री हरदीप सिंह पुरी (Hardeep Singh Puri) ने इंद्रजीत सिंह को BJP की सदस्यता दिलाई है।

बता दें कि इस साल पांच राज्यों में विधानसभा चुनाव होने वाले है। इससे पहले सभी राजनीतिक पार्टियां अपने आप को मजबूत करने में अपने ताकत को झोंक रही है। ऐसे में हर एक पार्टी दूसरी पार्टी के बड़े चेहरों, जानी-पहचानी हस्तियों को अपनी तरफ खींचने में जुटी है।

इंद्रजीत सिंह को बीजेपी की सदस्यता दिलाने के बाद हरदीप सिंह पूरी ने कहा कि इस चैलेंजिंग समय मे इंद्रजीत सिंह बीजेपी शामिल हो रहे हैं। इससे बीजेपी पंजाब में मजबूत होगी। उनके सहयोग से पीएम मोदी का पंजाब को लेकर जो सपना है उसको पूरा करने में भी सहायता मिलेगी।

पार्टी में शामिल होते ही कांग्रेस पर इंद्रजीत सिंह का हमला

कुछ मीडिया रिपोर्ट में कहा गया है कि बीजेपी में शामिल होते ही इंद्रजीत सिंह ने कांग्रेस पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि इतने सालों तक कांग्रेस के लिए कार्य करने के बाद भी उनके दादा ज्ञानी जैल सिंह को वह सम्मान नहीं मिला, जो मिलना चाहिए था।

ये भी पढ़ें- Uttarakhand Politics: कांग्रेस के पूरोला से विधायक राजकुमार BJP में हुए शामिल

साथ ही ये भी कहा कि कांग्रेस ने ज्ञानी जैल सिंह जी के साथ कैसा सलूक किया है, वो तो आप सभी लोग जानते ही है। ज्ञानी जैल सिंह जी बहुत पहले मुझे BJP जॉइन करवाना चाहते थे, आज उनके सपने को मैंने साकार किया है। ज्ञानी जैल सिंह जी के कहने पर मैं पहले भी अटल जी, आडवाणी जी और मदन लाल खुराना जी से मिल चुका हूं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here