‘Zara Hatke Zara Bachke’ का Box Office पर शानदार प्रदर्शन, दूसरे दिन कमाए इतने करोड़ रुपये

0
120
ZHZB BO Collection Day 2
ZHZB BO Collection Day 2

ZHZB BO Collection Day 2: बॉलीवुड एक्ट्रेस विक्की कौशल और सारा अली खान की फिल्म जरा हटके जरा बचके सिनेमा घरों में शुक्रवार को रिलीज हुई। इस फिल्म ने रिलीज से पहले ही दर्शकों का दिल जीत लिया था। इस फिल्म के गाने भी ऑडियंस को काफी पंसद आ रहे हैं। हालाकिं की इस फिल्म को रिलीज हुए दो दिन हो चुके हैं और ऑडियंस की तरह से इसे अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है।

ZHZB BO Collection Day 2
ZHZB BO Collection Day 2

सारा और विक्की की फिल्म ने ऑपनिंग डे पर बॉक्स ऑफिस में काफी शानदार प्रदर्शन किया है। वहीं इस फिल्म ने दूसरे दिन भी तगड़ी कमाई की है। विक्की कौशल की फिल्म उरी द सर्जिकल स्ट्राइक के बाद यह फिल्म उनकी दूसरी सबसे बड़ी ओपनिंग फिल्म बन गई है। आईए जानते हैं इस फिल्म ने दूसरे दिन कितनी कमाई की है।

ZHZB BO Collection Day 2: जरा हटके जरा बचके ने दूसरे दिन की इतनी कमाई

ZHZB BO Collection Day 2: लक्ष्मण उटेकर के निर्देशन में बनी फिल्म जरा हटके जरा बचके में विक्की कौशल और सारा अली खान की ऑन्स्क्रीन कमेस्ट्री भी कमाल की लग रही है। यह फिल्म रोमांटिक कॉमेडी ड्रामा पर आधारित है। वहीं इस फिल्म की कमाई की बात करें तो इस फिल्म ने उम्मीद से भी ज्यादा का करोबार किया है। इस फिल्म ने रिलीज के पहले दिन 5.49 करोड़ की शानदार कमाई की।

ZHZB BO Collection Day 2
ZHZB BO Collection Day 2

वहीं इस फिल्म ने दूसरे दिन यानी शनिवार को 7.25 करोड़ रुपय का कारोबार किया है। इसी के साथ इस फिल्म का कलेक्शन अब 12.74 करोड़ रुपये हो गए हैं। पहले दिन के मुकाबले इस फिल्म के कलेक्शन में उछाल देखने को मिला है।

संबंधित खबरें…

Anti Tobacco Warning: OTT प्‍लेटफॉर्म पर तंबाकू विरोधी चेतावनी देना हुआ अनिवार्य, नियम का पालन नहीं करने पर होगी कार्रवाई

उज्जैन में महाकाल के दर्शन कर Sara Ali Khan ने मांगा आशीर्वाद, भस्म आरती में हुईं शामिल

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here