उज्जैन में महाकाल के दर्शन कर Sara Ali Khan ने मांगा आशीर्वाद, भस्म आरती में हुईं शामिल

0
85
Sara Ali Khan
Sara Ali Khan

Sara Ali Khan: बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान और विक्की कौशल की मोस्ट अवेटेड ‘जरा हटके, जरा बचके’ जल्द ही 2 जून को सिनेमा घरों में रिलीज होने वाली है। रिलीज से पहले सारा और विक्की फिल्म के प्रमोशन में लगे हुए हैं। दोनों को हाल ही में हुए आईपीएल के फाइनल मुकाबले में भी देखा गया था। जिसका वीडियो दोनों ने सोशल मीडिया पर शेयर भी किया। इसके बाद अब दोनों को लखनऊ में स्पोट किया गया था। फिलहाल सारा अली खान उज्जैन स्थित महाकाल बाबा के दर्शन करते हुए नजर आईं।

Sara Ali Khan
Sara Ali Khan

Sara Ali Khan: सारा अली खान पहुंची उज्जैन

बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान इन दिनों अपने अपकमिंग फिल्म जरा हटके, जरा बचके को लेकर काफी चर्चा में है। फिल्म रिलीज होने से पहले वह उज्जैन में महाकाल बाबा के दर्शन किए। यहां उन्होंने गर्भगृह पहुंचकर बाबा महाकाल का पूजन किया और इसके बाद वे नंदी हाल में बाबा महाकाल की भक्ति में लीन नजर आईं।

मंगलवार को सारा और विक्की लखनऊ के भोलेनाथ के मंदिर भी गए और उन्होंने मंदिर के अंदर से अपनी और विक्की की एक तस्वीर पोस्ट की। तस्वीर में, सारा और विक्की एक देवता के सामने प्रार्थना करते हुए हाथ जोड़कर फर्श पर बैठे हैं। सारा ने सफेद कुर्ता सेट पहना था और अपने बालों को दुपट्टे से ढका हुआ था, जबकि विक्की ने शर्ट और ब्लैक पैंट पहनी थी। सारा ने अपनी फोटो शेयर करते हुए अपने इंस्टाग्राम कैप्शन में लिखा, “जय भोलेनाथ.”

सारा अली खान और विक्की कौशल अपनी फिल्म के प्रमोशन के लिए लखनऊ पहुंचे। यहां उन्होंने मंदिर में अर्जी लगाई और अपने फिल्म के सक्सेस के लिए प्रार्थना भी की। दोनों ने मंदिर में प्रार्थना करते हुए तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं। तस्वीरों में सारा के साथ विक्की कौशल भी नजर आ रहे हैं। दोनों विधि-विधान से पूजा करते हुए नजर आ रहे हैं और हाथ जोड़ कर भोलेनाथ का आशीर्वाद लिया।

Sara Ali Khan
Sara Ali Khan

Sara Ali Khan: सारा और विक्की की फिल्म इस दिन होगी रिलीज

Sara Ali Khan: सारा और विक्की की अपकमिंग फिल्म इंदौर में सेट है और फिल्म में दोनों विवाहित जोड़े हैं। जिसमें कपिल (विक्की कौशल) और सौम्या (सारा अली खान) की कहानी को दिखाया गया है। वे दोनों प्यार में पागल हैं और तलाक चाहते हैं। यह कहानी काफी अजीब है। खैर, फिल्म का ट्रेलर पारिवारिक ड्रामा और रोमांस के साथ मिश्रण के साथ कॉमेडी का एक मजेदार तड़का लगा रही है। इस फिल्म को लक्ष्मी उटेकर द्वारा डायरेक्ट किया गया है और यह दो जून को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। फैंस इस फिल्म के गानों को भी काफी पंसद कर रहे हैं।

संबंधित खबरें…

फैंस के लिए खुशखबरी, रोहित शेट्टी का शो ‘Khatron Ke Khiladi’ इस दिन होगा टीवी पर शुरू!

CSK की जीत पर कार्तिक आर्यन से लेकर अभिषेक बच्चन तक जानें क्या बोले बॉलीवुड सितारे, सोशल मीडिया पर दी बधाई

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here