Munawar Faruqui के प्यार में पागल हुई Anjali Arora, कह दिया I LOVE YOU, जानिए मुनव्वर ने क्या दिया जवाब?

0
965
Anjali Arora
Anjali Arora

Anjali Arora: लॉकअप में आए दिन नया- नया ड्रामा देखने को मिलता रहता है। हर कैदी एक दूसरे से भिड़ते हुए नजर आते हैं इस बीच शो में अब मुनव्वर फारूकी और अंजलि अरोड़ा के दिल के तार जुड़ते देखे जा रहे हैं। शो में प्यार के फूल खिलने भी शुरू हो गए हैं। दरअसल, अंजली अरोड़ा (Anjali Arora), कंटेस्टेंट मुनव्वर फारूकी को पसंद करने लगी हैं। इतना ही नहीं, अंजली ने मुनव्वर को I Love You बोल दिया।

Anjali Arora ने Munawar Faruqui को किया प्रपोज

बता दें कि ‘Lock Up‘ में अंजली अरोड़ा और मुनव्वर फारूकी फैंस की पसंदीदा जोड़ी है। इतना ही नहीं दोनों के फैंस ने इस जोड़ी को मुंजली का नाम दिया है। शो में बीते दिन मुनव्वर फारूकी और अंजलि अरोड़ा बेड पर आराम कर रहे होते हैं। दोनों के बीच बातचीत चल रही होती है।

 Anjali Arora
Anjali Arora

बातचीत में अंजलि, मुनव्वर को अपने दिल की बात कह देती है। जब अंजलि मुनव्वर को “आय लव यू” कहती है तो मुनव्वर फारूकी उनके “आय लव यू” का जवाब देने की बजाय कहते हैं कि “तेरे दिमाग के डॉक्टर को बुलाता हूं अभी।” इस बात पर अंजलि कहती है कि “हां मुझे उसकी जरूरत भी है।”

 Anjali Arora
Anjali Arora

यह बातचीत यहीं खत्म नहीं होती अंजलि मुनव्वर से पूछती हैं, क्या तुम शो के बाद मुझसे मिलने दिल्ली आओगे, इस पर मुन्नवर कहते हैं- उन्हें दिल्ली क्यों आना है? अंजलि फिर उनसे पूछती है कि परेशान हो गया ना तू, मुनव्वर इस पर फिर जवाब देते हैं और कहते हैं, मैं तुझसे पहले से ही परेशान हूं।

 Anjali Arora
Anjali Arora

इस बात के जवाब में अंजलि कहती है, तुझे मुझे लंबे समय तक नहीं झेलना पड़ेगा, इस बात को कहने के बाद अंजलि अपने दिल में छुपी बात दबे होठों से कहते हुए I Love You बोल देती है।

संबंधित खबरें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here