CSK की जीत पर कार्तिक आर्यन से लेकर अभिषेक बच्चन तक जानें क्या बोले बॉलीवुड सितारे, सोशल मीडिया पर दी बधाई

0
53
IPL 2023
IPL 2023

IPL 2023: IPL के फाइनल 2023 में मिली शानदार जीत के बाद लगभग सभी बॉलीवुड सितारे धोनी की टीम CSK को सोशल मीडिया पर अलग-अलग तरह से बधाई देते हुए नजर आ रहे हैं। CSK और GT के बीच हुआ फाइनल मुकाबला काफी रोमांचक रहा। हालांकि बारिश की वजह से मैच में थोड़ा खलल जरूर पड़ा। लेकिन फिर भी दर्शकों को एक तगड़ा मुकाबला देखने को मिला। चेन्नई सुपर किंग्स को मिली जीत के बाद सोशल मीडिया पर बधाई की बाढ़ आ गई है।

IPL 2023
IPL 2023

IPL 2023: चेन्नई की जीत के बाद बॉलीवुड सेलेब्स ने दी बधाई

IPL 2023: एमएस धोनी की चेन्नई सुपर किंग्स ने अपना पांचवां खिताब दर्ज किया क्योंकि टीम ने आईपीएल 2023 के फाइनल मैच में गुजरात टाइटंस को हराया। रवींद्र जडेजा ने मैच समाप्त किया और सीएसके ने 5 विकेट से जीत दर्ज की। बॉलीवुड हस्तियां ने अपने उत्साह को साझा करने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लिया। बॉलीवुड के कई सितारे सोशल मीडिया पर अपने अनोखे अंदाज में जीत का जश्न मनाते हुए दिखे और टीम को जीत की बधाई भी दी।

विक्की कौशल और सारा अली खान स्टेडियम में मौजूद थे और जीत को लाइव देखा। सीएसके की जीत का जश्न मनाते हुए उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, “माही फॉर द विन!!! जड्डू यू रॉकस्टार!!! क्या मैच है! जीटी…टूर्नामेंट के माध्यम से सबसे अच्छी टीम। स्पष्ट रूप से खेल असली विजेता था।

रणवीर सिंहने इंस्टाग्राम पर अपना उत्साह साझा किया क्योंकि एमएस धोनी की सीएसके ने फाइनल में जीटी के खिलाफ अपनी जीत दर्ज की। मैच की एक झलक साझा करते हुए, अभिनेता ने लिखा, “रवींद्रसिंह जडेजा ! क्या खत्म हुआ !क्या फाइनल है !”

अभिषेक बच्चन ने चेन्नई सुपर किंग्स की जीत पर लिखा, बधाई हो चेन्नई आईपीएल क्या फाइनल है! गुजराज टाइटंस बहुत बढिया खेले।

IPL 2023: बता दें कि आईपीलए 2023 का फाइनल मुकाबला 28 मई यानी बीते रविवार को होना था, लेकिन बारिश के कारण इसे एक दिन टाल दिया गया। मुकाबला रिजर्व डे 29 मई को आयोजित किया गया। गुजरात ने 20 ओवर में 214 रन बनाए। इसके बाद लगातार हुई बारिश के चलते मैच रोक दिया गया। बारिश बंद होने पर डकवर्थ लुईस नियम के अनुसार 15 ओवर का मैच किया गया।

IPL 2023
IPL 2023

इस दौरान चेन्‍नई की पारी करवाई गई। चेन्‍नई को 171 रनों का लक्ष्‍य मिला। इसके जवाब में महेंद्र सिंह धोनी की टीम ने यह मैच और फाइनल खिताब अपने नाम कर लिया। हालांकि मैच जीतना इतना आसान नहीं था। ऐसे में धोनी की कुशल रणनीति और रवींद्र जडेजा का बेस्‍ट फिनिश ने काम किया।

संबंधित खबरें…

IPL 2023: काफी रोमांचक रहा फाइनल मुकाबला, Chennai Super Kings के सिर सजा जीत का ताज

Swatantra Veer Savarkar Teaser: एक्टर रणदीप हुड्डा की फिल्म ‘सावरकर’ का टीजर हुआ रिलीज, देखकर खड़े हो जाएंगे रोंगटे…

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here