Home Tags Kartik Aryan

Tag: Kartik Aryan

CSK की जीत पर कार्तिक आर्यन से लेकर अभिषेक बच्चन तक...

0
IPL 2023: IPL के फाइनल 2023 में मिली शानदार जीत के बाद लगभग सभी बॉलीवुड सितारे धोनी की टीम CSK को सोशल मीडिया पर अलग-अलग तरह से बधाई देते हुए नजर आ रहे हैं। CSK और GT के बीच हुआ फाइनल मुकाबला काफी रोमांचक रहा।

‘सोनू के टीटू की स्वीटी’ से लेकर ‘प्यार का पंचनामा’ तक…...

0
LUV RANJAN: बॉलीवुड फिल्म डायरेक्टर लव रंजन का फिल्मी सफर किसी रोलर कोस्टर की तरह रहा है।

Shehzada Trailer: शहजादा का ट्रेलर रिलीज, जबरदस्त एक्शन करते दिखे कार्तिक...

0
Shehzada Trailer: बॉलीवुड अभिनेता कार्तिक आर्यन इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म शहजादा को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं

Ganesh Chaturthi 2022: विघ्नहर्ता का आशीर्वाद लेने ‘लाल बाग के राजा’...

0
Ganesh Chaturthi 2022: आज पूरे देश में गणेश चतुर्थी का त्योहार बड़े ही धूमधाम से मनाया जा रहा है। हर तरफ गणपति बप्पा मोरया की गूंज सुनाई दे रही है।

Karan Johar के साथ विवाद पर Kartik Aryan ने तोड़ी चुप्पी,...

0
Kartik Aryan इन दिनों अपनी आगामी फिल्म भूल भुलैया 2 के प्रमोशन में बिजी हैं वहीं इस बीच कार्तिक और करण जौहर के बीच पुराना विवाद फिर से चर्चा में बना हुआ है

Kartik Aryan की फिल्म Dhamaka का प्रोमो जारी, 19 नवंबर...

0
प्रोमो में कार्तिक आर्यन कह रहे है कि, आप सोच रहेंगे होंगे की यह टीवी पर सूट पहन कर कौन बैठा है। क्या जॉब है..हमेशा टीवी पर, पावर पैसा, दोस्त किसी की कोई कमी नहीं है। कितना कामयाब है। पर क्या आपको पता है इस कामयाबी को हासिल करने के लिए उसने क्या – क्या किया है।

Kartik Aryan की फिल्म Dhamaka का ट्रेलर रिलीज, एक्टर के लुक...

0
फिल्म के ट्रेलर के अनुसार, कहानी ऐसे टीवी जर्नलिस्ट की है, जो जनता को खबरों में सिर्फ सच परोसता है। किसी भी किमत पर झूठ नहीं बोलता है। पर टीआरपी के चक्कर में चैनल प्रबंधन उसे झूठ बोलने के लिए कहता है। झूठ न बोलने पर फिल्म में कार्तिक आर्यन की पत्नी और पत्रकार की भूमिका निभा रही मृणाल ठाकुर को जान से मारने की धमकी मिलती है।

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!