Kartik Aryan की फिल्म Dhamaka का ट्रेलर रिलीज, एक्टर के लुक पर फिदा हुए फैंस

0
403
Kartik Aryan
Kartik Aaryan स्टारर 'Bhool Bhulaiyaa 2' के रिलीज डेट में कोई बदलाव नही

कार्तिक आर्यन (Kartik Aryan) की फिल्म धमाका (Dhamaka) का ट्रेलर रिलीज हो गया है। फिल्म में बॉलीवुड एक्टर टीवी न्यूज एंकर के रोल में दिख रहे हैं। फिल्म में उनका लुक काफी शानदार लग रहा है। नए लुक को देख फैंस काफी खुश हो गए हैं। कार्तिक आर्यन को लड़कियां चॉकलेट बॉय कहती हैं। इस लुक को देखने के बाद उन्हें और भी प्यार मिल रहा है। 2 मिनटे के ट्रेलर में कार्तिक जबरदस्त एक्टिंग करते हुए दिख रहे हैं।

पत्रकार की भूमिका

फिल्म के ट्रेलर के अनुसार, कहानी ऐसे टीवी जर्नलिस्ट की है, जो जनता को खबरों में सिर्फ सच परोसता है। किसी भी किमत पर झूठ नहीं बोलता है। पर टीआरपी के चक्कर में चैनल प्रबंधन उसे झूठ बोलने के लिए कहता है। झूठ न बोलने पर फिल्म में कार्तिक आर्यन की पत्नी और पत्रकार की भूमिका निभा रही मृणाल ठाकुर को जान से मारने की धमकी मिलती है।

फिल्म में कार्तिक आर्यन का नाम अर्जून पाठक है और मृणाल ठाकुर का नाम सौम्या मेहरा पाठक है। दोनों एक दूसरे से काफी प्यार करते हैं। पर सच्च को बचाने की चाह में अर्जून पाठक अपनी चाहत सौम्या को खो देते हैं।

19 नवंबर को रिलीज हो रही है फिल्म

फिल्म को Ram Madhvani ने डायरेक्ट किया है। 19 नवंबर को रिलीज हो रही है। लेकिन इससे पहले ही कार्तिक के फैंस Excited हो गए हैं। 2 मिनट 22 सेकेंड के ट्रेलर को नेटफ्लिक्स पर रिलीज किया गया है। इसे अब तक 571,680 views मिल चुके हैं। साथ ही कमेंट बॉक्स में फैंस काफी प्यार दे रहे हैं।

इससे पहले 18 अक्तूबर को कार्तिक आर्यन ने ट्वीट कर बताया था कि फिल्म का ट्रेलर 19 अक्तूबर को रिलीज हो रहा है। उन्होंने ट्वीट कर लिखा था कि कल होगा धमाका।

यह भी पढ़ें:

Kartik Aaryan और Kriti Sanon की फिल्म ‘शहजादा’ अगले साल 4 नवंबर को होगी रिलीज

Bhool Bhulaiyaa 2 का मोशन पोस्टर रिलीज, Kartik Aaryan का दिखा खतरनाक लुक

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here