Shehzada Trailer: शहजादा का ट्रेलर रिलीज, जबरदस्त एक्शन करते दिखे कार्तिक आर्यन

0
52
Shehzada Trailer
Shehzada Trailer: शहजादा का ट्रेलर रिलीज

Shehzada Trailer: बॉलीवुड अभिनेता कार्तिक आर्यन इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म शहजादा को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। अब हाल ही में फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो गया है। ट्रेलर में कार्तिक एक्शन करते दिख रहे हैं। ट्रेलर ने रिलीज होते ही धमाल मचा दिया है। फैंस को कार्तिक का ये अवतार खूब पसंद आ रहा है।

Shehzada Trailer
Shehzada Trailer

Shehzada Trailer: जबरदस्त एक्शन करते दिखे कार्तिक आर्यन

ट्रेलर की शुरुआत कार्तिक की आवाज से होती है। ट्रेलर में कार्तिक और कृति की कैमिस्ट्री काफी शानदार लग रही है। ट्रेलर देखकर ऐसा लग रहा है कि फिल्म फुल ऑफ एक्शन और कॉमेडी से भरपूर होगी। ट्रेलर में परेश रावल की झलक भी देखने को मिली है। फिल्म में परेश रावल कार्तिक के पिता का किरदार निभाते नजर आएंगे। इस फिल्म का डायरेक्शन रोहित धवन ने किया है। कार्तिक आर्यन के अलावा इस फिल्म में परेश रावल, मनीषा कोइराला और रोनित रॉय जैसे सितारे भी नजर आएंगे। ये फिल्म 10 फरवरी 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

कुछ दिनों पहले ही शहजादा के सेट से एक फोटो लीक हुई थी, जिसमें एक्टर कुर्ता पजामा पहनें हुए नजर आए थे। इससे पहले कार्तिक की फिल्म ‘Bhool Bhulaiyaa 2’ रिलीज हुई थी। फिल्म को दर्शकों ने काफी पसंद किया था। इस फिल्म में कार्तिक आर्यन के अलावा कियारा आडवानी (Kiara Advani) और तब्बू भी हैं। फिल्म का डायरेक्शन अनीस बज्मी नें किया है। कार्तिक भी इस फिल्म में अक्षय कुमार के ड्रेसिंग सेंस में नजर आए थे।

OIF

यह भी पढ़ें:

फिल्म ‘Shehzada’ से Kartik Aaryan का लुक हुआ लीक, कुर्ता पजामा पहने दिखे एक्टर

जल्द ही शादी के बंधन में बंधेंगे Athiya Shetty और KL राहुल, इस दिन लेंगे सात फेरे!

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here