टीवी एक्टर Aamir Ali और Sanjeeda Shaikh का हुआ तलाक! 9 साल पहले बंधे थे शादी के बंधन में

0
375
Sanjeeda Shaikh
Aamir Ali और Sanjeeda Shaikh का हुआ तलाक

टीवी के पॉपुलर एक्टर आमिर अली (Aamir Ali) और संजीदा शेख (Sanjeeda Shaikh) का तलाक हो गया है। हालांकि, अभी दोनों में से किसी ने इस बात की जानकारी नहीं दी है। सूत्रों के मुताबिक, नौ महीने पहले ही दोनों के कानूनी तलाक के कागजात आ चुके थे। दोनों काफी दिनों से ही अलग रहने लगे थे। बता दें कि यह कपल अपने तलाक के बारे में किसी तरह का कोई स्टेटमेंट नहीं देना चाहता है दोनों ही अपनी प्राइवेसी बनाए रखना चाहते हैं और इसलिए दोनों ने इसकी अभी तक तलाक के बारे में कोई जानकारी नहीं दी हैं।

Sanjeeda Shaikh
Sanjeeda Shaikh

Sanjeeda Shaikh का हुआ तलाक

दोनों के करीबी ने बताया कि कपल की एक बच्ची भी है जिसकि कस्टडी संजीदा को मिली है। तलाक के बाद से संजीदा अपने परिवार के साथ रह रही है। दोनों की शादी 2012 में हुई थी शादी से पहले दोनों ने कई सालों तक एक दूसरे को डेट किया था। लेकिन शादी के कुछ साल बाद से दोनों के बीच में काफी अनबन होने लगी थी जिसके बाद से दोनों ने अलग रहने का फैसला किया।

Sanjeeda-Shaikh
Sanjeeda Shaikh

एक्ट्रेस संजीदा शेख (Sanjeeda Shaikh) सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती है। उन्होंने हाल ही में इंस्टाग्राम पर डीप नेकलाइन कट-आउट ड्रेस में अपना सेक्सी लुक शेयर किया था जिसे फैंस ने काफी पसंद किया था। वीडियो में अभिनेत्री बेहद सुंदर लग रही थी।

आपको बता दें कि संजीदा शेख ने साल 2006 में टीवी शो ‘क्या होगा निम्मो का’ से अपने करियर की शुरुआत की थी। वहीं इसके अलावा वो ‘पावर कपल’, ‘इश्क का रंग सफेद’, ‘गहराइयां’, ‘कयामत’ और ‘लव का है इंतजार’ शो में नजर आ चुकी हैं। संजीदा शेख बॉलीवुड इंडस्ट्री में भी अपने हाथ आजमा चुकी हैं। 

यह भी पढ़ें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here