Corona Update: देश में Covid-19 का कहर, पिछले 10 दिनों में 18 गुना हुए केस

0
333
Corona Case in India, Corona Update

Corona Update: भारत में कोरोना का कहर तेजी से बढ़ता जा रहा है। पिछले 10 दिनों में कोरोना के मामले 18 गुना हो गए हैं। पिछले 24 घंटों में देश में 1,17,100 नए मामले सामने आए हैं। दिल्ली और मुंबई में कोरोना आउट ऑफ कंट्रोल होता जा रहा है। दिल्ली में एक दिन में 15 हजार से अधिक मामले सामने आए हैं।

Corona Update: देश में Omicron के 3,007 मामले

 Irrfan Khan Birth Anniversary

Corona Update: भारत में Omicron केसों का आंकड़ा 3,007 तक पहुंच गया है। हालांकि अब तक 1,199 मरीज़ ठीक हो गए हैं। बताते चलें कि देश में 2019 से लेकर अबतक कोरोना से 3,52,26,386 लोग संक्रमित हो चुके हैं। सबसे अधिक संक्रमित महाराष्ट्र में हुए हैं।

Corona Update: सुप्रीम कोर्ट के दो जज हुए संक्रमित

सुप्रीम कोर्ट के दो जज हुए कोरोना संक्रमित, इनमें एक महिला जज भी शामिल बताई जा रही हैं। जानकारी के मुताबिक कुछ और जज भी संक्रमण की चपेट में है। कोरोना संक्रमित सुप्रीम कोर्ट के जजों में से एक अस्पताल में भर्ती है। जिनकी हालात स्थिर बताई जा रही है। जबकि दूसरे कोरोना संक्रमित जज होम कवारन्टीन है। उनकी भी हालत स्थिर बताई जा रही है।

जानकारी के मुताबिक कुछ और सुप्रीम कोर्ट के जज भी कोरोना संक्रमण के चपेट में है। साथ ही यह भी बताया जा रहा है कि सुप्रीम कोर्ट के कुछ रजिस्ट्रार भी कोरोना संक्रमित हुए है। फिलहाल किसी जज के नाम का खुलासा नहीं किया जा रहा है।

ये भी पढ़ें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here